ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
पंजाब

कार की चपेट में आने से एक तेंदुए की मौत, कार सवार बाल-बाल बचा

April 08, 2023 07:42 PM

पिंकी सैनी/ डेराबस्सी

चंडीगढ़ अंबाला नेशनल हाईवे पर बीती रात एक कार की चपेट में आने से एक तेंदुए की मौत हो गई। हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गए लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 12:30 बजे हाईवे स्थित हेला इंडिया फैक्ट्री के पास एक तेंदुआ सड़क पार कर रहा था, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेंदुए की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने उसके शव को सड़क से हटाया और यातायात बहाल किया।

हेला इंडिया फैक्ट्री के दोनों तरफ डेराबस्सी वन क्षेत्र है जहां से यह रिहायशी इलाके की ओर निकल रहा था। मामले की सूचना मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वन मंडल अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि तेंदुआ कहां से आया और अब तक किस इलाके में था। वहीं प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यह तेंदुआ पिछले कुछ दिनों से तेंदुआ क्षेत्र के गांवों में घूम रहा था. उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के विभिन्न गांवों में तेंदुओं के पैरों के निशान देखे जा रहे थे. वन विभाग द्वारा उसे पकड़ने के लिए पिंजरा भी लाया गया था, लेकिन उस पर काबू नहीं पाया जा सका था

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन