ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
पंजाब

बीएसएफ ने बरामद की 4.560 ग्राम हेरोइन

April 14, 2023 09:10 AM

फेस2न्यूज/फाजिल्का

भारत-पाक सीमा के साथ सटे गांव मुहारसोना के पास बीएसएफ की 66वीं बटालियन के जवानों ने हेरोइन के 4 पैकेट बरामद किए हैं, जिनका कुल वजन 4 किलो 560 ग्राम बताया जाता है। 

बीएसएफ के कार्यकारी कमांडेंट मनमोहन सिंह रंधावा ने बताया कि गत रात्रि सीमा पर तैनात जवानों को पाकिस्तानी सीमा से भारतीय सीमा में एक ड्रोन आता दिखाई दिया, जिस पर उन्होंने 20 राउंड फायर किए। इससे वह ड्रोन लड़खड़ाता हुआ पाकिस्तान सीमा में जाकर गिर गया बताया जाता है।

बीएसएफ द्वारा चलाए सर्च अभियान के तहत एक बैग में हेरोइन के 4 पैकेट मिले। अधिकारियों ने बताया कि सीमा पर असामाजिक तत्वों की प्रत्येक गतिविधियों को नाकाम करने में बीएसएफ आगे रहती है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड