ENGLISH HINDI Saturday, July 27, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ब्राह्मण समुदाय को निशाना बनाने पर शहर के वकीलों ने केआरके के खिलाफ एसएसपी को शिकायत दीदेश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्टडेरा बस्सी में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हवाई फायर कर फरार हुए युवक, विदेशी व्हाट्सएप नंबर पर काल पर करें या चलेंगी गोलियां बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन और विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर पौधे लगाएसी.एल.अग्रवाल डीएवी मॉडल स्कूल, सेक्टर 7 बी में वन महोत्सव सप्ताह और आम मेला मनाया गयागठिया रोग: कारण, उपचार और मनोवैज्ञानिक समर्थनहार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतमलगभग आधी सदी पुराने बाबा बालक नाथ मंदिर को गिराने का नोटिस आने पर भड़के भक्त
जीवन शैली

प्लेबॉय ने जीरकपुर में प्लेबॉय बीयर गार्डन के साथ भारत में अपना नया हॉस्पिटैलिटी एक्सपीरियंस लॉन्च किया

October 13, 2022 09:18 PM

• प्लेबॉय एंड जे जे और क्वालिटी रेस्तरां की योजना भारत के महानगरों में प्लेबॉय वेन्यू का विस्तार करने और टियर 2 बाजारों का चयन करने की है। • प्लेबॉय बीयर गार्डन के लिए आगामी स्थान देहरादून, इंदौर, गुवाहाटी, कोलकाता होंगे

आर के शर्मा/जीरकपुर 

पीएलबीवाई ग्रुप, इंक. (नैस्डैक: पीएलबीवाई), एक प्रमुख आनंद और लेजर लाइफस्टाइल कंपनी और प्लेबॉय ओनर, जो दुनिया में सबसे अधिक पहचाने जाने योग्य और प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है, ने आज जे जे और क्वालिटी के साथ साझेदारी में जीरकपुर में प्लेबॉय बीयर गार्डन लॉन्च किया।

रेस्तरां और हैंड ग्रुप जो एक रियल-एस्टेट डेवलपर है जो अद्वितीय कमर्शियल बिज़नेस स्पेस, थीम वाले हॉस्पिटैलिटी और फंक्शनल रेसिडेंशियल प्रदान करता है। उत्तर भारत में 5 टाउनशिप में 1.2 मिलियन वर्ग फुट से अधिक विकास परियोजनाओं के साथ, हैंड ग्रुप लोगों को उनके काम के केंद्र में रखते हुए फुटप्रिंट्स का विस्तार करने में विश्वास करता है।

आदित्य गुप्ता – मैनेजिंग डायरेक्टर, हैंड ग्रुप कहते हैं, एफ एंड बी बिज़नेस लोगों तक पहुंचाने का सबसे अच्छा तरीका है और पोसिटिव कम्युनिटी बनाने के लिए सर्वोत्तम मंच प्रदान कर सकता है।

असीम जिंदल - डायरेक्टर, हैंड ग्रुप कहते हैं, युवाओं को चैनलाइज़ करना और अपबीट होलिस्टिक एक्सपेरिएंस प्रदान करना ग्लोबल एफ एंड बी स्पेस में हमारे लिए एक नया बेंचमार्क बना सकता है।

जे जे और क्वालिटी रेस्टोरेंट्स के सीईओ डॉ. रोहित मल्होत्राने कहा, “जीरकपुर में प्लेबॉय बीयर गार्डन के लॉन्च को लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। यह प्लेबॉय और जे जे और क्वालिटी रेस्तरां से इन्नोवेटिव कॉन्सेप्ट्स के रोल आउट के हमारे दूसरे पदचिह्न को चिह्नित करता है, जिसे 21 वीं सदी के भारतीय स्वाद निर्माता और पेशेवर तरस रहे हैं, जिसमें स्टाइलिश प्लेबॉय लाउंज और प्लेबॉय बियर गार्डन शामिल हैं, जहां प्लेबॉय ब्रांड की छत्रछाया में एक यूनिफाइड, कंसिस्टेंट कस्टमर एक्सपेरिएंस और क़्वालिटी का हमारा निरंतर प्रयास होगा। हमारा दूसरा स्थान - प्लेबॉय बीयर गार्डन जीरकपुर एक मजेदार जगह है जो मेहमानों को कुछ शानदार कंटेम्परेरी म्यूज़िक के साथ कुछ विश्व स्तरीय स्वादिष्ट व्यंजनों, ओरिजिनल क्राफ्ट बियर और कॉकटेल के अनुभवों का अनुभव करने की अनुमति देगा। जो युवाओं को दिल से भी पसंद आएगा।”

हाल के वर्षों में, बियर गार्डन, होटल रूफटॉपस और लाउंज युवा भारतीय उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं, जो अधिक एक्सपेंसिव डांस-क्लब नाइटलाइफ़ सेटिंग्स पर अधिक एलेवेट और इंटिमेट सेटिंग चाहते हैं। भारत में अधिक से अधिक युवा वयस्क वैल्यू एक्सपेरिएंस आउटडोर होम को महत्व देते हैं जो सोशल मीडिया पर क्रिएटिव सेल्फ एक्सप्रेशन की अनुमति देते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें