ENGLISH HINDI Sunday, April 21, 2024
Follow us on
 
एस्ट्रोलॉजी

हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली

December 12, 2022 04:42 PM

फेस2न्यूज/ जीरकपुर

वीआईपी रोड स्थित हरमिटेज सेंट्रल ने दीपक आहूजा और उषा वसुंधरा के सहयोग से एक ज्योतिष कैंप का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की तादाद में लोगों ने अपनी कुंडलियां दिखाई ताकि उनको अपनी समस्याओं से निजात मिल सके इस कैंप के मुख्य अतिथि प्रसिद्ध ज्योतिषी मदन गुप्ता सपाटू थे

इस कैंप में प्रसिद्ध अंक शास्त्र और पायरा वासुदेव निपुण अचार्य रमन जुनेजा ने बताया कि भगवान ने जो कुछ हमारी किस्मत में लिख दिया उसको बदला नहीं जा सकता परंतु जैसे सर्दियों के मौसम में हम गर्म कपड़े कंबल या रजाई लेकर सर्दी कम कर सकते हैं या फिर गर्मियों से बचने के लिए हम पंखों कूलर ऐसी का सहारा लेते हैं परंतु बाहर सर्दी या गर्मी वैसे ही होती है वैसे ही ज्योतिषी के पास जाकर हम अपने जीवन को नई दिशा दे सकते हैं। अच्छा ज्योतिषी आपको यह बता सकता है कि आपके लिए कौन सा व्यापार अच्छा है या आप नौकरी में कामयाब हो सकते हैं आपके करिॅअर को नई दिशा मिल सकती है। आपके सबंध किसके साथ अच्छे रहेंगे और किसके साथ बुरे आपकी सेहत कैसी रहेगी और भी सभी समस्याओं का समाधान आपको ज्योतिष विद्या से मिल सकता है।

 कैंप में प्रसिद्ध अंक शास्त्र और पायरा वासुदेव निपुण अचार्य रमन जुनेजा ने बताया कि भगवान ने जो कुछ हमारी किस्मत में लिख दिया उसको बदला नहीं जा सकता परंतु जैसे सर्दियों के मौसम में हम गर्म कपड़े कंबल या रजाई लेकर सर्दी कम कर सकते हैं या फिर गर्मियों से बचने के लिए हम पंखों कूलर ऐसी का सहारा लेते हैं परंतु बाहर सर्दी या गर्मी वैसे ही होती है वैसे ही ज्योतिषी के पास जाकर हम अपने जीवन को नई दिशा दे सकते हैं। 

आचार्य रमन जुनेजा ने बताया कि किस तरह से आप अपने मोबाइल नंबर को अपने नाम को अपनी जन्मतिथि के अनुसार लेकर आ जाते हो तो आप अपने जीवन में नई ऊंचाइयों को छू सकते हो। मान लो आप की जन्म तिथि किसी भी महीने की 1,10,19,28 को आती है और आपने अपना नाम या मोबाइल नंबर 8 अंक पर लिया हुआ है तो आप सारी उम्र संघर्ष करते रहेंगे आपको कामयाबी नहीं मिल पाएगी क्योंकि 1 अंक सूर्या देव का है और 8 का अंक शनि महाराज जी का है और इन दोनों में नहीं बनती।

आचार्य रमन जुनेजा ने बताया कि किस तरह से औरा स्कैनर वास्तु और ज्योतिष की दुनिया में क्रांतिकारी कोश है दुनिया में संजीव एवं निर्जीव वस्तुओं को अपना एक और होता है औरा ऊनी फ्रेंकनेंसी पर पर आकर वाइब्रेट करता है चाहे वह पदार्थ धरती के अंदर हो या धरती से बाहर औरा स्कैनर की मदद से हम उस जगह से स्कारआत्मक और नकारात्मक एनर्जी का पता लगा सकते हैं।

कई घरों के अंदर हम लोग देखते हैं कि बीमारी घर से जाने का नाम ही नहीं लेती या फिर घर पर जाते ही अजीब सा डर सताना शुरू कर देता है और बेचैनी सी होने लगती है जितने मर्जी रुपए घर में आए परंतु बचत के नाम पर कुछ हाथ नहीं लगता और दिन-ब-दिन कर्जदार होते जाते हैं कैसे घरों के अंदर जिओपैथिक स्ट्रेस लाइन होती है जिसे औरा स्कैनर से पता लगाया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि कि कैसे उदास कहना की सहायता से यह पता चलता है कि आपको कौन सा रंग कौन सा रत्न या कौन सा रुदाक्ष आपको फायदा देगा और कौन सा नुकसान। इस अवसर पर हरमिटेज सेंट्रल के मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष अरोड़ा ने सभी ज्योतिषियों का धन्यवाद किया और उनको ट्रॉफी देकर सम्मानित किया ।

इस अवसर पर अचार्य रोहित कुमार संजीव सेखड़ी सुखविंदर सिंह रेनू अभी वैशाली चेतना जैस्मिन और बहुत से ज्योतिषियों ने अपनी अपनी विद्या से लोगों की समस्याएं सुनकर उनका समाधान किया। सभी ज्योतिषियों ने हरमिटेज सेंट्रल के मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष अरोड़ा और पूरी टीम का धन्यवाद किया

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें