ENGLISH HINDI Sunday, June 16, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
विधानसभा चुनावों में जोर पकड़ेगी हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग : रणधीर सिंह बधरानधर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा भुगत रहीं हैं वनीत कौर : जेल जाने से लेकर पति से अलगाव भी सहन कियाशिमला, चंबा, सिरमौर, मंडी और कुल्लू में स्थापित होंगी एनडीआरएफ की छोटी टुकड़ियांज्योतिष सम्मेलन में कुंडली दिखाने उमड़े लोग, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान सम्मनितगुरुद्वारा नानकसर साहब में गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर लगाई छबील अगर हम परमात्मा का नाम किसी भी बहाने से लेंगे तो हमारा कल्याण हो जाएगा : स्वामी राज दास जी महाराज चायल मेले में महकी स्वयं सहायता समूहों के उत्पादों की खुशबूसीआईएसएफ कांस्टेबल को सम्मानित करेगा दिशा वूमेन वेलफेयर ट्रस्ट
व्यापार

हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का

January 11, 2023 08:45 PM

हीरो रियल्टी की बिक्री में वृद्धि का ग्राफ 50 प्रतिशत से अधिक

आर के शर्मा/ मोहाली 

हीरो एंटरप्राइज की रियल एस्टेट इकाई हीरो रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड ने आज हिमाचल प्रदेश और पंजाब रीजन में विस्तार करने की अपनी योजना की घोषणा की। हीरो रियल्टी ने पहले ही पूरे भारत में 3.25 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र को विकसित कर लिया है। इसके अलावा, कंपनी ने पंजाब और दिल्ली एनसीआर में 2.76 मिलियन वर्ग फुट अचल संपत्ति विकसित की है। प्रत्येक प्रोजेक्ट पार्कों और हरे-भरे क्षेत्रों से भरपूर है।

सेक्टर 88, मोहाली में अपने मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, हीरो रियल्टी के सीईओ धर्मेश शाह ने कहा, "हम भरोसे और ग्राहकों की परवाह पर आधारित मजबूत वैल्यूज के आधार पर, विभिन्न श्रेणियों में 50% से अधिक बिक्री वृद्धि के साथ, बाजार में अग्रणी रहे हैं। हमने ऐसे आवास समाधान विकसित किए हैं जो सुरुचिपूर्ण, आधुनिक और टिकाऊ हैं, और जिनका उद्देश्य खुशियों से भरे एक सामाजिक समुदाय का निर्माण करना है। हीरो रियल्टी ने हरिद्वार में लगभग 150 एकड़ आवासीय टाउनशिप और 230 एकड़ औद्योगिक पार्क विकसित किए हैं। इसने लुधियाना, मोहाली और गुरुग्राम में भी 60 लाख वर्गफुट क्षेत्र का विकास किया है।"

हीरो रियल्टी परियोजनाएं चार स्तंभों- रचनात्मकता, फिटनेस, टिकाऊपन और समुदायों पर टिकी होती हैं। इसकी परियोजनाओं को 'कम इस्तेमाल, पुन: उपयोग और रिसाइकल' के सिद्धांत पर डिजाइन और निर्मित किया गया है। हीरो होम्स बढ़ते भारत के लोकाचार के साथ पारंपरिक और आधुनिक के सही मिश्रण को दर्शाता है।


उन्होंने आगे कहा, "हीरो होम्स हमेशा कुछ नया करने और अपने ग्राहकों को कुछ बेहतरीन पेश करने का प्रयास करता है, क्योंकि यह अपने काम के लिए ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण अपनाने में विश्वास करता है। इंडियन ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल ने हीरो होम्स के प्रोजेक्ट्स को मान्यता दी है। पर्यावरण पर प्रतिकूल प्रभाव को कम करने के लिए, ग्रीन बिल्डिंग रेटिंग में विभिन्न टिकाऊ तकनीकों और समाधानों का समावेश होता है। ग्रीन बिल्डिंग डिज़ाइन में एक मिली-जुली एप्रोच रहती है, जिसमें उपयोग किए गए संसाधनों के प्रभावों पर विचार किया जाता है। पार्क और खुले क्षेत्रों को हर परियोजना में काफी सोच-विचार कर शामिल किया जाता है, जिससे लोग प्रकृति के करीब आ सकें।

इस मौके पर आशीष कौल (सी एम ओ, एंट्राप्राइज़िज़) और वैभव अरोड़ा (मार्केटिंग मैनेजर, हीरो रिएलिटी प्राइवेट लिमिटेड) मोजूद रहे।

हीरो रियल्टी परियोजनाएं चार स्तंभों- रचनात्मकता, फिटनेस, टिकाऊपन और समुदायों पर टिकी होती हैं। इसकी परियोजनाओं को 'कम इस्तेमाल, पुन: उपयोग और रिसाइकल' के सिद्धांत पर डिजाइन और निर्मित किया गया है। हीरो होम्स बढ़ते भारत के लोकाचार के साथ पारंपरिक और आधुनिक के सही मिश्रण को दर्शाता है।

दिल्ली एनसीआर में केअर की ए+ रेटिंग और एक स्थिर दृष्टिकोण प्राप्त करने वाली पहली रियल एस्टेट कंपनी के रूप में, हीरो रियल्टी को अब उत्कृष्ट क्रेडिट वाली कंपनी माना जाता है। संचालन और बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि के बाद, केअर ने हीरो रियल्टी की क्रेडिट रेटिंग को केयर बी से बढ़ाकर केयर ए+ कर दिया है। हीरो रियल्टी ने साल दर साल बिक्री में 50 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है क्योंकि खरीदारों ने कम फाइनेंस दरों का लाभ उठाया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ ग्लोब टोयोटा रीजन के एसयूवी मार्केट में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए तैयार