ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

बैडमैन गुलशन ग्रोवर ने की गुड वीमेन( इंडियन अप्सराओं) की हौसला अफजाई, दिया गुरु मंत्र

April 30, 2023 07:14 PM

भारतीय महिलाएं अप्सराओं का रूप सफलता के लिए सिर्फ दृढ़ इच्छाशक्ति ही काफी - गुलशन ग्रोवर, ज्योति खन्ना बनी मिसेस इंडियन अप्सरा 2023 सीजन 4 

चंडीगढ़: इस बार इंडियन अप्सरा सीजन 4 के स्टेज पर पधारे गुलशन ग्रोवर द बैडमैन । एक यूनिक फैशन शो जिसमें सिर्फ भारतीय परिधानों को प्रमोट किया गया ! सभी कंटेस्टेंट , मिसेज, मिस एंड बच्चों ने भारतीय परिधान पहनकर स्टेज पर वॉक फॉर चैरिटी में भाग लिया।

 इस कार्यक्रम की चीफ गेस्ट रही, सारा जुनेजा दिविसा हर्बल की कोफाउंडर हैं। सेलिब्रिटी गैस्ट गुलशन ग्रोवर और संजीव जुनेजा ने सभी कंटेस्टेंट की हौसला अफजाई की विशेष आशीर्वाद देने पहुंची उषा जुनेजा ! इस कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ ऑनर रहे मशहूर टीवी और फिल्म कलाकार रंजीत शर्मा, जिन्होंने सीरियल उडारियाँ और नमस्ते लंदन में काम किया है ।

गुलशन ग्रोवर ने एन ए कल्चरल सोसायटी की फाउंडर प्रेसिडेंट निखार को बहुत-बधाई दी! सारा जुनेजा ने सोसायटी को सहयोग देने का आश्वासन दिया! निखार अनंत मिड्ढा की कोरियोग्राफी ने सभी को अचंभित कर दिया! वॉक फॉर चैरिटी करती महिलाओं के बीच में निखार का नृत्य चार चांद लगा रहा था! किड्स जूनियर और सीनियर कैटेगरी के बच्चों ने तो अनोखी कला का प्रदर्शन दिया !मिस कैटेगरी में टैलेंट राउंड देखते ही बन रहा था! किसी ने कविता सुनाई किसी ने गाना गाया और किसी ने नृत्य किया और कुछ ने तो तो फिल्मी डायलॉग से लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया !

इंडियन अप्सरा मिसेज में ज्योति खन्ना रही विनर, आस्था संधीर रही दूसरे स्थान पर अनीता रानी ने किया तीसरा स्थान अपने नाम! मिस कैटेगरी में रिद्धि ने जीता पहला स्थान ! यशस्वी रही दूसरे स्थान पर, कशिश कटियाल ने तीसरे स्थान पर कब्जा किया!किड्स सीनियर्स में कनिष्का ने जीता पहला स्थान यादवी नंदा रही दूसरे स्थान पर और जन्नत में जीता तीसरा स्थान,किड्स सीनियर में पहला स्थान जीता समायरा चौहान ने दूसरा स्थान जीता ,गैविन यादव ,ने तीसरा स्थान जीता मिश्का ने !

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें