ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

ऑल इंडिया सर्विसेज़ टूर्नामैंट हेतु पंजाब क्रिकेट, फ़ुटबाल और तैराकी टीमों के ट्रायल 21 नवंबर को

November 11, 2023 10:49 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सैंट्रल सिवल सर्विसेज़ कल्चरल एंड बोर्ड द्वारा करवाए जाने वाले ऑल इंडिया सर्विसेज़ के क्रिकेट (पुरूष), फ़ुटबाल (पुरूष) और तैराकी (पुरूष और महिला) टूर्नामैंट के लिए पंजाब की टीमों के ट्रायल 21 नवंबर को लिए जा रहे हैं।
खेल विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुये बताया कि ऑल इंडिया सर्विसेज़ का क्रिकेट (पुरूष) और फ़ुटबाल (पुरूष) टूर्नामैंट 15 से 21 दिसंबर तक और तैराकी (पुरूष और महिला) टूर्नामैंट 15 से 17 दिसंबर तक नयी दिल्ली में करवाया जा रहा है। इन टूर्नामैंट में हिस्सा लेने के लिए पुरूष क्रिकेट टीम के लिए 21 नवंबर को प्रेक्टिस ग्राउंड, पी. सी. ए. स्टेडियम, मोहाली में सुबह 10 बजे, फ़ुटबाल (पुरूष) टीम के लिए 21 नवंबर को बहुउद्देश्यीय खेल स्टेडियम, सैक्टर- 78, मोहाली में सुबह 10 बजे और तैराकी (पुरूष और महिला) के लिए 21 नवंबर को तैराकी पुल, सैक्टर-78, मोहाली में सुबह 10 बजे ट्रायल लिए जाएंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि इन ट्रायलों में सुरक्षा सेवा कर्मी/अर्ध सुरक्षा संस्था/ केंद्रीय पुलिस संगठन/ पुलिस/ आरपीऐफ/ सीआईएसएफ/ बी.एस. एफ./ आईटीबीपी और ऐनऐसजी आदि के कर्मचारी, स्वायत्त पक्ष/ अंडरटेकिंग/ सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक यहाँ तक कि केंद्रीय मंत्रालय द्वारा संचालित बैंक, कच्चे / दिहाड़ीदार कर्मी, दफ्तरों में अस्थायी तौर पर काम करते कर्मचारी, नये भर्ती हुए कर्मचारी, जो 6 महीने से कम समय से रेगुलर सेवाओं में काम करते हैं, को छोड़ कर बाकी अलग-अलग विभागों के सरकारी मुलाजि़म (रेगुलर) अपने विभागों से एन. ओ. सी. प्राप्त करने के उपरांत ही हिस्सा ले सकते हैं। इस टूर्नामैंट में आने/ जाने, रहने और खाने-पीने और आने वाले खर्चे की अदायगी खिलाड़ी द्वारा निजी तौर पर की जायेगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
कथावाचक एवं मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी करेंगी श्रीमद्भागवत कथा, 15 से 21 जनवरी तक बनूड़ में होगा आयोजन हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में मंगलवार, 28 नवंबर, 2023 को प्रात: 11.00 बजे हरियाणा सिविल सचिवालय की चौथी मंजिल स्थित मुख्य सभा कक्ष में आयोजित होगी। 30वीं शाम मां के नाम 23 को पत्रकार स्वर्गीय श्रीमती कमलेश मलकानियां की आत्मिक शांति के लिए भोग 23 अक्टूबर को पंचकुला में पत्रकार दिव्य आजाद को सदमा, पिता नहीं रहे, प्रार्थना सभा और शांतिभोज 20 सितम्बर को खरड़ में श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर, से. 29 द्वारा भागवत महापुराण का आयोजन 3 से : रमेश भाई शुक्ला ( लखनऊ वाले) होंगे कथा व्यास सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की फोटोग्राफी क्लास 5 अगस्त को साईं मंदिर में 20 को रक्तदान शिविर लगेगा श्री बाल्मीकि शक्ति पीठ मंदिर, सेक्टर- 24 द्वारा मां भगवती चौंकी का आयोजन आज एचडब्ल्यूसी-37 में 10 दिनी पंचकर्म और शिरोधारा शिविर 28 से