ENGLISH HINDI Tuesday, January 21, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

सूरजकुंड मेला-2020 में उज्बेकिस्तान होगा ‘भागीदार राष्ट्र’

November 07, 2019 12:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला-2020 में उज्बेकिस्तान ‘भागीदार राष्ट्र’ होगा। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने उज्बेकिस्तान के राजदूत के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है कि वह अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले में ‘उज्बेकिस्तान आकर्षक राष्ट्र’ के रूप में शामिल होना चाहता है।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि उज्बेकिस्तान और भारत के बीच सदियों पुराने राजनयिक और ऐतिहासिक संबंध हैं और उज्बेक लोगों में भारत के प्रति सद्भावना और स्नेह है।
उन्होंने कहा कि सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला में उज्बेकिस्तान की भागीदारी से न केवल दोनों देशों के बीच पुराने ऐतिहासिक संबंध मजबूत होंगे, बल्कि मेले में बहुत सारे रंग और उत्सव भी जुड़ेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
दीपक कुमार सिन्हा वन विभाग के सचिव नियुक्त विधानसभा सत्र के पहले दिन दी दिवंगत आत्माओं को श्रंद्धाजलियां सरकारी कालेजों के कर्मचारियों का एक सप्ताह के अंदर पूर्ण विवरण भिजवाना जरूरी हरियाणा:ग्राम पंचायतों के उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित 1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती 26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज आर्गेनिक उत्पाद वर्तमान समय की बड़ी जरूरत स्क्रिप्ट कमेटी ने किया हरियाणवी और गैर-हरियाणवी 22 फिल्मों का मूल्यांकन,तानाजी फिल्म टैक्स फ्री रि-अपीयर परीक्षा में नकल के 13 मामले दर्ज किये गये पार्कों और समुदाय केंद्रों के रखरखाव अधिकार को लेकर प्रतिनिधि मंडल कमिश्नर से मिले