ENGLISH HINDI Sunday, July 21, 2019
Follow us on
व्यापार

खाने के शौकीनों के लिए बीकानेरवाला लाया भारतीय स्वाद का मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट

January 23, 2019 08:17 PM

चंडीगढ़, जेएस कलेर, सुनीता शास्त्री

पंजाब में बीकानेरवाला का 5वां रेस्टोरेंट कम स्टोर स्वादिष्ट मिठाइयों और विभिन्न व्यंजनों से युक्त अपना नया स्टोर ढिल्लों प्लाजा, छत्त रोड ज़ाीरकपुर में खोला, जो मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट बच्चे से लेकर युवा पीढ़ी के साथ-साथ पारिवारिक लोगों को पारंपरिक भारतीय वंयजनों के स्वाद चखायेगा।

बीकानेरवाला नाम राजस्थान के रॉयल परिवार के युग में मिठाई और विदेशी व्यंजनों की पारिवारिक परंपरा का वर्णन करता है, जहां उनके पूर्वजों ने उत्कृष्ट प्रसन्नता की एक विस्तृत श्रृंखला विकसित की और परिपूर्ण किया। बीकानेरवाला फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल ने कहा कि बीकानेरवाला ने पहला आउटलेट दिल्ली के चांदनी चौक में खोला था और अब भारत समेत विदेशों में सफलतापूर्वक 95 से अधिक स्टोर संचालित कर रही है। कंपनी की भविष्य की विस्तार योजनाएं मार्च 2019 तक खोले जाने वाले पाइपलाइन में कई और आउटलेट जोडऩा है।

दुबई, नेपाल और न्यूजीलैंड, यूएसए और सिंगापुर में बीकानेरवाला पहली पसंद है, इसके अलावा अगले तीन वर्षों में यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और दुनिया भर के अन्य प्रमुख स्थलों को कवर करने के लिए कंपनी की योजनाएं चल रही हैं। कंपनी दुनिया भर में भारत और भारतीय की संस्कृति और व्यंजन को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने अब वैश्विक बाजार और मानकीकृत दैनिक संचालन के लिए भारतीय भोजन को अनुकूलित किया है। कंपनी भारत और विदेशों में अपने आउटलेट सफलतापूर्वक संचालित कर रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित चार दिवसीय सीआईआई कूलेक्स का हिमाचल भवन में आगाज