ENGLISH HINDI Wednesday, July 15, 2020
Follow us on
 
व्यापार

खाने के शौकीनों के लिए बीकानेरवाला लाया भारतीय स्वाद का मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट

January 23, 2019 08:17 PM

चंडीगढ़, जेएस कलेर, सुनीता शास्त्री

पंजाब में बीकानेरवाला का 5वां रेस्टोरेंट कम स्टोर स्वादिष्ट मिठाइयों और विभिन्न व्यंजनों से युक्त अपना नया स्टोर ढिल्लों प्लाजा, छत्त रोड ज़ाीरकपुर में खोला, जो मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट बच्चे से लेकर युवा पीढ़ी के साथ-साथ पारिवारिक लोगों को पारंपरिक भारतीय वंयजनों के स्वाद चखायेगा।

बीकानेरवाला नाम राजस्थान के रॉयल परिवार के युग में मिठाई और विदेशी व्यंजनों की पारिवारिक परंपरा का वर्णन करता है, जहां उनके पूर्वजों ने उत्कृष्ट प्रसन्नता की एक विस्तृत श्रृंखला विकसित की और परिपूर्ण किया। बीकानेरवाला फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल ने कहा कि बीकानेरवाला ने पहला आउटलेट दिल्ली के चांदनी चौक में खोला था और अब भारत समेत विदेशों में सफलतापूर्वक 95 से अधिक स्टोर संचालित कर रही है। कंपनी की भविष्य की विस्तार योजनाएं मार्च 2019 तक खोले जाने वाले पाइपलाइन में कई और आउटलेट जोडऩा है।

दुबई, नेपाल और न्यूजीलैंड, यूएसए और सिंगापुर में बीकानेरवाला पहली पसंद है, इसके अलावा अगले तीन वर्षों में यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और दुनिया भर के अन्य प्रमुख स्थलों को कवर करने के लिए कंपनी की योजनाएं चल रही हैं। कंपनी दुनिया भर में भारत और भारतीय की संस्कृति और व्यंजन को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने अब वैश्विक बाजार और मानकीकृत दैनिक संचालन के लिए भारतीय भोजन को अनुकूलित किया है। कंपनी भारत और विदेशों में अपने आउटलेट सफलतापूर्वक संचालित कर रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां