ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

200 से अधिक परिवारों ने दि लिटल बॉस- ए फैमिली अफेयर फैमिली कार्निवल में भाग लिया

July 03, 2019 09:47 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

एक अनोखी और पहली तरह की अनूठी ईवेंट दि लिटल बॉस-ए फैमिली अफेयर का आयोजन बॉम्बशेल क्रिएशंस द्वारा किया गया।कार्यक्रम का आयोजन नेहा जुल्का अरोड़ा ने किया, जो मिसेज पंजाब प्राइड ऑफ नेशन 2016 की विजेता रह चुकी हैं। दो-दिवसीय फैमिली कार्निवल बच्चों के लिए विशेष रूप से प्लान किया गया था, जिसमें चंडीगढ़ और पड़ोसी राज्यों के 200 से अधिक परिवारों ने भाग लिया।

कार्यक्रम के दौरान, ड्राइंग, नृत्य, फैंसी ड्रेस, हैल्दी टिफिन प्रतियोगिता और फैशन शो जैसी रोमांचक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें माता-पिता और बच्चों, दोनों ने उत्साह के साथ भाग लिया।इस अवसर पर बोलते हुए, नेहा जुल्का अरोड़ा ने कहा, हम बॉम्बशेल क्रिएशंस के जरिये ट्राइसिटी को और अधिक रोमांचक कार्यक्रम प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो पारिवारिक मेलजोल और मनोरंजन से भरपूर होंगें और साथ ही शिक्षाप्रद भी होंंगे।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता थी, जिसमें मां और बच्चों की जोड़ी ने एक साथ रैंप वॉक किया। इस प्रस्तुति ने दर्शकों को विस्मय में डाल दिया।नवोदित और इच्छुक महिलाओं के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए, उनकी रचनात्मकता और उत्पादों को प्रदर्शित करने हेतु एक लाइफस्टाइल शॉपिंग प्रदर्शनी भी आयोजित की गई थी।

यह कार्यक्रम मज़ेदार और रोमांचक गतिविधियों से भरपूर था, जिसमें फ्री तम्बोला, मज़ेदार खेल, पुस्तकों की अदला-बदली आदि शामिल थी। ड्राइंग प्रतियोगिता में, अमेय अरोड़ा ने 3-8 वर्ष आयु वर्ग में खिताब जीता, जबकि सुहानी ने 9-13 वर्ष के सेगमेंट में इनाम जीता और माता-पिता की श्रेणी में श्रीमती गीतांजलि मलिक को विजेता घोषित किया गया।एकल नृत्य प्रदर्शन में, 3-10 वर्ष आयु वर्ग के तहत रोशिता शर्मा ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि निशिता बहल और यादवी नंदा को क्रमश: प्रथम और द्वितीय रनर अप घोषित किया गया।

11-20 साल आयु वर्ग में, ख्याति विजेता रही, जबकि फस्र्ट रनर अप का खिताब मिला इनायत जुल्का को। लिटिल बॉस- हैल्दी टिफिन प्रतियोगिता में, जया दुग्गल को विजेता घोषित किया गया। फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में, गुनी को 3-10 वर्ष आयु वर्ग में विजेता घोषित किया गया।लिटिल बॉस -फै शन शो में, अशिता गर्ग ने दि लिटिल बॉस मम्मी का खिताब जीता, जबकि जज़बात सिंह अहलूवालिया और अनाहिता सिंह को क्रमश: दि लिटिल बॉस- प्रिंस और दि लिटिल बॉस-प्रिंसेस के खिताब मिले। ग्रहिल, कनिष्क, विवियन और ईशा सब-टाइटल विजेता रहे, जबकि जया दुग्गल, प्रियंका जतिन, पूजा चोपड़ा और जानवी बंसल को मम्मियों की श्रेणी में सब-टाइटल विनर घोषित किया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
नया उपभोक्ता अधिनियम एक रामबाण,'कंज्यूमर इज़ ऑलवेज राइट' विषय पर सेमिनार शराब कंपनी एनवी डिस्टलरीज एंड ब्रेवरीज प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ का लाइसेंस सस्पेंड सीआईआई फेयर में उत्तराखंड की स्टॉल "एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन साईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्न एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई चीफ़ जस्टिस ने जस्टिस श्री पुल्लगोरू को हाई कोर्ट के जज की शपथ दिलाई 25 महिलाओं सहित 178 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान