ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

सत्ता को रास नहीं आये ज्वालामुखी के एसएचओ

July 29, 2019 08:15 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा)

 आखिर सत्ता को रास नहीं आये ज्वालामुखी के एसएचओ पुरूषोत्तम धीमान और महज 130 दिन बाद ही तबादला। हालांकि पुलिस अधिकारी का तबादला तीन साल तक नहीं हो सकता। लेकिन यहां एक ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी को इस तरह से रूखस्त कर दिया गया। क्या उनका यही दोष है कि उन्होंने एनडीपीएस एक्ट के तहत कई मामले बनाये। खनन माफिया पर नकेल कसी और दरबारी संस्कृति से दूर अपने काम को ही अपना धर्म माना।

यही नहीं धीमान ने पहली बार ज्वालामुखी थाना में भगवती जागरण व विशाल भंडारे का आयोजन करवा कर नया इतिहास रचा। जो भी हो धीमान के जाने से शायद किसी को काई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन ज्वालामुखी के एक तबके को धीमान हमेशा ही याद आयेंगे। जिनके रहते ज्वालामुखी में चरस शराब व चिट्टा बेचने वालों में एक दहशत का माहौल बना था। वह शायद अब नहीं बन पायेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
टी.जी.टी. टेट पास उम्मीदवार 25 अगस्त तक दर्ज करवायें भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों में अपना नाम आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका के पद के साक्षात्कार 31 अगस्त को 12 व 13 अगस्त को बिजली आपूर्ति बाधित बगली फीडर में 14 अगस्त को बिजली बंद ‘एक जिला-एक उत्पाद’ की अवधारणा को लेकर बनाये जायेंगे कृषक उत्पादक संगठन हिमाचल ने ई-संजीवनी पोर्टल पर परामर्श पंजीकृत करने में तीसरा स्थान प्राप्त किया उचित मूल्य की दुकानों के लिये करें आवेदन हिमाचल: प्रदेशभर में रोपित होंगे 1 करोड़ 20 लाख पौधे: चौधरी धौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास राष्ट्रपति द्वारा शहीद के पिता की याचिका पर समुचित कार्यवाही का आश्वासन