ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावनासमाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुलेकांगड़ा में आए कोरोना पॉजिटिव आठ नए मामलेपीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयासकांग्रेसी मंत्रियों ने केंद्र द्वारा संघीय ढांचे का गला घोंटने पर बादलों को घेराकोरोना महामारी के बावजूद मानवता भलाई हेतु रक्तदान शिविर का आयोजन
हिमाचल प्रदेश

राणा बीसीसीआई के नेशनल अम्पायर बने

August 02, 2019 07:15 PM

ज्वालामुखी, (बिजेन्दर शर्मा)

देहरा में वकालत कर रहे अमित राणा बीसीसीआई के नेशनल अम्पायर चुने गये हैं। अमित राणा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में अंपायरिंग करते नजर आएंगे। कांगड़ा जिला के देहरा के एडवोकेट अमित राणा ने क्रिकेट की दुनिया में अपने शौक को बढ़ावा देते हुए क्रिकेट के ऑफिसियल अंपायर (नेशनल) के रूप में अपनी पहचान बनाने में फाइनल टेस्ट क्वालिफाई कर लिया है। उन्हें बीसीसीआई के राष्ट्रीय डोमेस्टिक अम्पायर नियुक्त किया गया है।

अमित हिमाचल से अब तक दूसरे बीसीसीआई के नेशनल अम्पायर होंगे। अब बीसीसीआई के आदेश पर अमित को राष्ट्रीय स्तर पर अंपायरिंग का मौका मिल सकता है।

देहरा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित राणा क्षेत्र के जाने-माने वरिष्ठ एडवोकेट राजिंदर राणा के इकलौते पुत्र है। उनकी मां चंचला राणा सामाजिक कार्यकर्ता है। अमित राणा अपने चयन का सारा श्रेय केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री एवं हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर को दिया है। अमित राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर के कहने पर ही वह क्रिकेट की दुनिया में आए हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें