ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट
पंजाब

सड़क किनारे खड़ी कार में से लाश मिली, बदबू के कारण किसी राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

August 13, 2019 09:57 PM

ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 

स्थानीय पुलिस को ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर स्थित मेट्रो माल के सामने एक स्विफ्ट कार में एक नौजवान की लाश मिली है। आज किसी राहगीर नें स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि थी कि चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर बेकरस लाउज दुकान के सामने एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी 19 एच 7246 खड़ी है और उसमें से भयंकर बदबू आ रही है और गाड़ी में एक व्यक्ति शीशे बंद कर निढाल पड़ा है।

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार बीते कल भी जब इस सड़क से अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन निकला था तो यह कार उस समय भी यहाँ ही खड़ी थी जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कार में पड़ी लाश दो से तीन दिन पुरानी भी हो सकती है। पुलिस मुलाजिमों नें गाड़ी का शीशा तोड़ कर गाड़ी खोली तो उसमें से भयंकर बदबू आनी शुरू हो गई।

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर पर अंदर से मिले आधार कार्ड मुताबिक शव हरदीप सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 27 साल निवासी नाथिया पत्ती, धूलकोट बरनाला की मानी जा रही है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी हस्पताल में रखवा आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया