ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सड़क किनारे खड़ी कार में से लाश मिली, बदबू के कारण किसी राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

August 13, 2019 09:57 PM

ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 

स्थानीय पुलिस को ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर स्थित मेट्रो माल के सामने एक स्विफ्ट कार में एक नौजवान की लाश मिली है। आज किसी राहगीर नें स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि थी कि चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर बेकरस लाउज दुकान के सामने एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी 19 एच 7246 खड़ी है और उसमें से भयंकर बदबू आ रही है और गाड़ी में एक व्यक्ति शीशे बंद कर निढाल पड़ा है।

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार बीते कल भी जब इस सड़क से अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन निकला था तो यह कार उस समय भी यहाँ ही खड़ी थी जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कार में पड़ी लाश दो से तीन दिन पुरानी भी हो सकती है। पुलिस मुलाजिमों नें गाड़ी का शीशा तोड़ कर गाड़ी खोली तो उसमें से भयंकर बदबू आनी शुरू हो गई।

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर पर अंदर से मिले आधार कार्ड मुताबिक शव हरदीप सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 27 साल निवासी नाथिया पत्ती, धूलकोट बरनाला की मानी जा रही है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी हस्पताल में रखवा आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गुरूद्वारे में खड़ा बुलेट मोटरसाईकल चोरी चुनावी शगूफा साबित हुआ फ्लाईओवर के नीचे सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट निजी कालोनी का रास्ता निकालने के लिए एकेएस कालोनी की दीवार तोड़ी वार्ड नंबर 20 में मलेरिया के एक और पॉजिटिव केस की पुष्टि डा. अम्बेदकर प्रतिमा की तोड़-फोड़ मामला: जांच के लिए सिट्ट का गठन स्पैशलिस्ट डॉक्टरों की आयु सीमा 60 से बढ़ा कर 65 साल की केंद्रीय प्रोजैक्ट की ऐबूलैंसों पर बादल की फोटो लगाने वाले अकाली गिरेबान में झांके: रंधावा खराब पड़ी हैं शहर की तीसरी आंखें पेरोल पर आया कैदी फ़रार - मामला दर्ज शिकागो में जीरकपुर के गांव छत्त के युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में माहौल गमगीन