ENGLISH HINDI Friday, September 20, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

गुरूद्वारे की जमीन को लेकर विवाद :भाजपा के वरिष्ठ नेता शिंगारा सिंह पर केस दर्ज होने पर भड़के लोग

September 07, 2019 09:01 PM

भाजपा नेता व पूर्व सरपंच हैप्पी व शिअद के स्थानीय प्रधान की अगुआई में किया धरना-प्रदर्शन

चण्डीगढ़ : गाँव दरिया में गुरूद्वारे की जमीन को लेकर पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है- आज गुरूद्वारे की जमीन के कुछ हिस्से का असली मालिक होने का दावा जताने वाले जगदीश राय गुप्ता की शिकायत पर नगर भाजपा के वरिष्ठ नेता शिंगारा सिंह व नसीब सिंह के खिलाफ दरिया पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया गया जिस पर स्थानीय निवासी आक्रोशित हो उठे व उन्होंने चौकी के बाहर भाजपा नेता व गाँव के पूर्व सरपंच गुरप्रीत सिंह हैप्पी की अगुआई में धरना-प्रदर्शन किया व जोरदार नारेबाजी की।

  इस धरने प्रदर्शन में शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय प्रधान एवं पार्षद हरदीप सिंह, वरिष्ठ अकाली नेता गुरनाम सिंह सिद्धू, गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव रघुबीर सिंह के साथ साथ गाँव बहलाना व हल्लोमाजरा के पूर्व सरपंच भी मौजूद थे। 

उनका आरोप था कि पूरा मामला झूठा है व पुलिस ने दबाव में आकर ये कार्यवाई की है। बाद में इंडस्ट्रियल एरिया के प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे व उन्होंने पूरे मामले की सही प्रकार से तफ्तीश करने एवं न्याय करने का आश्वासन देने पर लोग शांत हुए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
राजविन्द्र सिंह गुड्डू बने रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सांसद किरण खेर ने एडवाइजर-चंडीगढ प्रशासन को लिखा पत्र ऑटो वर्कर्स यूनियन ने मनाई विश्वकर्मा जयंती कहो प्लास्टिक को न जागरूकता शिविर भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड