ENGLISH HINDI Monday, January 20, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंहपरीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवालएडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी कोद लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्सविश्व हिंदू परिषद पंजाब की तरफ से पंजाब के माननीय राज्यपाल को दिया ज्ञापन1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज
पंजाब

कार से बाइक को टक्कर मारी, फिर अन्य साथियों सहित बाइक सवार को पीटा

September 10, 2019 10:29 PM

जीरकपुर, जीएस कलेर
अंबाला चंडीगढ़ सड़क पर के शर्मा फार्म के नजदीक रविवार रात को एक कार ने बाइक को टक्कर होने के बाद मामला रोड़रेज में बदल गया। इसके बाद कार चालक ने अपने अन्य साथियों सहित बाइक चालक को 15 मिनट तक पीटा जिसकी वीडियो भी वायरल हुई है जिसमें घटना के समय अन्य दो गाडियों में आए शराबी युवक एक युवक से मारपीट कर रहे हैं युवक को जोमैटो में कार्यरत कर्मचारी हमलावर युवकों के चंगुल से बचाते दिखाई दे रहे हैं। घटना शाम 11:25 बजे की है।

वीआईपी रोड़ रक्षा इन्क्लेव निवासी खुशाक चावला पुत्र गिरीश चावला जो स्टूडेंट है ने बताया कि वह अपने रॉयल एस्टेट से अपने घर वापिस जा रहा था। तभी शर्मा फार्म के पास स्विफ्ट डिजायर एचपी 31 सी 3716 ने बाइक को टक्कर मार दी। उसके कॉलर बोन में चोट लगी। उसने कार चालक को कार ढंग से चलाने की नसीहत दी तो आरोपित पीछे से दो अन्य गाड़ियों में आए साथियों सहित भड़क गए।

उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद स्विफ्ट व इनोवा गाड़ी से चार-पांच युवक उतरे उन्होंने भी उसे पीटा। इस दौरान मौके पर पहुचे पुलिसकर्मियों ने मदद नहीं की। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर गाड़ियों में बैठकर पुलिस के सामने से ही फरार हो गए। स्विफ्ट गाड़ी का नंबर एचपी 31सी 3716 है। वहीं इस घटना की वायरल वीडियो में दो इनोवा गाड़ियां जिनका नंबर पीबी 11 बि.जी 1010 व पीबी 60 ए 8977 भी दिखाई दे रहीं है जिसमें कथित अन्य हमलावर सवार थे। घायल खुशाक चावला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उंसके कॉलर बोन में माइनर फ्रैक्चर आया है और डॉक्टरों ने उसे आराम की सलाह दी है।

खुशाक चावला का आरोप है कि कई आरोपित नशे में थे। इस बारे में जीरकपुर थाने के एस आई मनदीप सिंह ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें