ENGLISH HINDI Sunday, December 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डालाबालाकोट एक्शन पर रक्षा विशेषज्ञों द्वारा गंभीर विचार-चर्चाभवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेशअफगानिस्तान में 18 साल से तालिबान के साथ लम्बी लड़ाई लड़ रहा अमरीका हार की कगार परपेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवायाशरीर के लिए जरूरी पौष्टिक तत्वों व कैलोरी की मात्रा कम नहीं होनी चाहिएआरटीआई में नगर परिषद् का अजीबोगरीब जवाब, हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब
पंजाब

रॉयल एम्पायर के मालिक जीवन गर्ग की गाड़ी आई पटरी पर, कहा लोगों से किए वायदे पूरे करेंगे

September 11, 2019 10:14 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
जीरकपुर के रीयल इस्टेट कारोबार को साल 2012 में बड़ा झटका देने वाले रॉयल एंपायर के एमडी जीवन गर्ग ने फिर से इस हाउसिंग प्रोजेक्ट को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है। पीरमुछल्ला के पहले बड़े मल्टी स्टोरीज हाउसिंग प्रोजेक्ट रॉयल एंपायर के कस्टमर्स के लिए यह अच्छी खबर है। 8 साल बाद बंद पड़े इस हाउसिंग प्राेजेक्ट का काम वीरवार से फिर शुरू हो गया है। 

जीवन गर्ग ने कहा कि इन सालों में पुलिस केस, जेल और कई तरह की मानसिक यातनाओं को सहने के बाद जहन में एक ही बात रहती थी कि मैं उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता जिन्होंने ने मुझ पर भरोसा किया है। मैं इस शहर में खाली हाथ आया था। एक समय मैं कामयाबी के शिखर पर था।

                                                                                                           
 
बिल्डर जीवन गर्ग ने यहां पहुंचकर निवेशकों को बुलाकर हाथ जोड़कर वादा किया कि वह जल्दी ही फ्लैट देगा। जिसने भी यहां फ्लैट खरीदे हैं उन सभी को फ्लैट देने का काम शुरू कर दिया है। राॅयल एंपायर के साथ राॅयल अपार्टमेंट हाउसिंग प्राेजेक्ट को पूरा करने का काम शुरू होगा। जीवन गर्ग ने कहा कि मैं पहले से ज्यादा मजबूती से इस काम को पूरा करुंगा। मैं अपने कस्टमर्स का भरोसा नहीं तोड़ना चाहता था, इसलिए ईश्वर ने मुझे दोबारा मौका दिया। करीब 3 साल जेल में रहने व परिवार के सदस्यों पर पर्चा दर्ज होने जेल होने से इस हाउसिंग प्राेजेक्ट में निवेश करने वालों ने उम्मीद छोड़ दी थी, पर जिस तरह से अब यहां दाेबारा काम शुरू हुआ। उन्होंने लोगों को बुलाकर उनसे मीटिंग की। इससे अब उम्मीद है कि अगले साल तक यहां फ्लैट खरीदारों को उनके घर मिल जाएंगे। राॅयल एंपायर की बिल्डिंग का स्ट्रक्चर बनकर तैयार है। अधूरा पड़ा काम पूरा किया जा रहा है।

साल 2012 में पीरमुछल्ला स्थित रॉयल एंपायर के करीब आधा दर्जन मल्टी स्टोरी हाउसिंग प्रोजेक्ट्स का काम लटक गया था। इनमें से कुछ पूरे कर दिए गए थे। अब रॉयल एंपायर और राॅयल अपार्टमंट दो प्रोजेक्ट अधूरे हैं। राॅयल एंपायर के कुछ टाॅवर्स बनकर उनमें परिवार भी रह रहे हैं, पर कुछ का काम होना बाकी है।

जीवन गर्ग के अनुसार उसे अपने कस्टमर्स की चिंता है। उसने दावा किया कि कस्टमर्स के भरोसे के साथ उनका सहयोग मिला तो वह सालभर के भीतर सभी फ्लैट्स का काम पूरा करके कब्जा दे देगा। गर्ग ने कहा कि वह अपने सभी ग्राहकों के संपर्क में है।

जीवन गर्ग ने कहा कि इन सालों में पुलिस केस, जेल और कई तरह की मानसिक यातनाओं को सहने के बाद जहन में एक ही बात रहती थी कि मैं उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता जिन्होंने ने मुझ पर भरोसा किया है। मैं इस शहर में खाली हाथ आया था। एक समय मैं कामयाबी के शिखर पर था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डाला भवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेश पेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवाया अरबों लूटने वाली कंपनी को फिर से डीएल/आरसी बनाने का ठेका, डॉ. कमल सोई ने किया खुलासा 112 नंबर दिलाएगा महिलाओं को हर किसी मुसीबत से निजात सीआईए स्टाफ के हत्थे चढ़े तीन अफीम तस्कर फ़ौज के शौर्य पर पंजाबी में लिखी दो पुस्तकों पर विचार-विमर्श रिश्वत लेता बी.डी.पी.ओ रंगे हाथों काबू नए वर्ष से सरकारी विभागों फाइली कामकाज सिर्फ ई-ऑफिस के द्वारा ही: कैप्टन मार्शल आर्ट पेशकारियों ने लूटा मिलिट्री लिटरेचर मेला