ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

एएसआई और सिपाही समेत तीन के खिलाफ महिला से बलात्कार का आरोप, एएसआई सहित दो काबू, सिपाही फरार

November 21, 2019 07:04 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:

किसी केस के सिलसिले में पटियाला से महिला के साथ वापिस बरनाला लौट रहे थाना टल्लेवाल के एक एएसआई और सिपाही और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का आरोप जड़ा है। बरनाला पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एएसआई और अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी सिपाही फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह बताया जा रहा मामला:

बरनाला के थाना टल्लेवाल में तैनात एक एएसआई और सिपाही एक केस के सिलसिले में एक महिला को लेकर पटियाला में उपचाराधीन उसके एक रिश्तेदार के पास कार में सवार होकर गए थे। जिसके खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज था। पुलिस मुलाजिमों के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। पटियाला से वापसी पर तीनों ने सुनसान रास्ता देख पीडि़त महिला से कार के अंदर ही बलात्कार कर दिया। आरोप लगाते पीडि़त महिला सरबजीत कौर (काल्पनिक नाम) ने बताया कि थाना टल्लेवाल के पुलिस मुलाजिम उसके घर आए थे। जिन्होंने उसे कहा था कि उन्होंने उसके किसी रिश्तेदार के ब्यान दर्ज करने हैं और उनके साथ पटियाला जाने के लिए कहा। जिसके बाद वह अपने बच्चों को अपने ताया (पिता के बड़े भाई) के पास छोड़ कर आरोपी पुलिस वालों के साथ चली गई और जिस कार में वह पटियाला गए थे उसी कार में एक अन्य व्यक्ति भी था जिसके बाद पहले टल्लेवाल थाना गए और उसके बाद वह सरकारी अस्पताल गए और उसके बाद पटियाला चले गए और वापसी पर आरोपियों ने शराब पी और उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया और आरोपी एएसआई गाड़ी चलाने लगा और आरोपी सिपाही ने पिछली सीट पर आ कर उससे पहले मारपीट की और बलात्कार किया और उसके बाद सिपाही गाड़ी चलाने लगा और एएसआई कार की पिछली सीट पर आया और उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद आरोपित उसे घर छोड़ गए।

पीडि़ता ने बताया कि घर आने के बाद एएसआई ने उसे धमकाया कि अगर उसने बलात्कार की घटना संबंधित किसी को बताया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जिसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को बताई। जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पीडि़त महिला के पिता ने सरकार और पंजाब पुलिस से आरोपितों एएसआई बलदेव सिंह और सिपाही तरुण कुमार के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

यह कहते हैं पुलिस अधिकारी:

जिला पुलिस प्रमुख हरजीत सिंह ने बताया कि पीडि़त महिला द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर थाना टल्लेवाल में तैनात एएसआई बलदेव सिंह, सिपाही तरुण कुमार और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ थाना टल्लेवाल में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, आरोपित एएसआई बलदेव सिंह और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सिपाही तरुण कुमार अभी फरार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा