ENGLISH HINDI Saturday, December 07, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दापॉस्को एक्ट के तहत होने वाली घटनाओं के दोषियों को दया याचिका के अधिकार से वंचित किया जाए: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदसीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार।मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत कीयुवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंकापुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थीजीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारासूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी
पंजाब

एएसआई और सिपाही समेत तीन के खिलाफ महिला से बलात्कार का आरोप, एएसआई सहित दो काबू, सिपाही फरार

November 21, 2019 07:04 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:

किसी केस के सिलसिले में पटियाला से महिला के साथ वापिस बरनाला लौट रहे थाना टल्लेवाल के एक एएसआई और सिपाही और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का आरोप जड़ा है। बरनाला पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एएसआई और अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी सिपाही फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह बताया जा रहा मामला:

बरनाला के थाना टल्लेवाल में तैनात एक एएसआई और सिपाही एक केस के सिलसिले में एक महिला को लेकर पटियाला में उपचाराधीन उसके एक रिश्तेदार के पास कार में सवार होकर गए थे। जिसके खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज था। पुलिस मुलाजिमों के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। पटियाला से वापसी पर तीनों ने सुनसान रास्ता देख पीडि़त महिला से कार के अंदर ही बलात्कार कर दिया। आरोप लगाते पीडि़त महिला सरबजीत कौर (काल्पनिक नाम) ने बताया कि थाना टल्लेवाल के पुलिस मुलाजिम उसके घर आए थे। जिन्होंने उसे कहा था कि उन्होंने उसके किसी रिश्तेदार के ब्यान दर्ज करने हैं और उनके साथ पटियाला जाने के लिए कहा। जिसके बाद वह अपने बच्चों को अपने ताया (पिता के बड़े भाई) के पास छोड़ कर आरोपी पुलिस वालों के साथ चली गई और जिस कार में वह पटियाला गए थे उसी कार में एक अन्य व्यक्ति भी था जिसके बाद पहले टल्लेवाल थाना गए और उसके बाद वह सरकारी अस्पताल गए और उसके बाद पटियाला चले गए और वापसी पर आरोपियों ने शराब पी और उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया और आरोपी एएसआई गाड़ी चलाने लगा और आरोपी सिपाही ने पिछली सीट पर आ कर उससे पहले मारपीट की और बलात्कार किया और उसके बाद सिपाही गाड़ी चलाने लगा और एएसआई कार की पिछली सीट पर आया और उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद आरोपित उसे घर छोड़ गए।

पीडि़ता ने बताया कि घर आने के बाद एएसआई ने उसे धमकाया कि अगर उसने बलात्कार की घटना संबंधित किसी को बताया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जिसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को बताई। जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पीडि़त महिला के पिता ने सरकार और पंजाब पुलिस से आरोपितों एएसआई बलदेव सिंह और सिपाही तरुण कुमार के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

यह कहते हैं पुलिस अधिकारी:

जिला पुलिस प्रमुख हरजीत सिंह ने बताया कि पीडि़त महिला द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर थाना टल्लेवाल में तैनात एएसआई बलदेव सिंह, सिपाही तरुण कुमार और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ थाना टल्लेवाल में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, आरोपित एएसआई बलदेव सिंह और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सिपाही तरुण कुमार अभी फरार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार। मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत की युवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंका पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी जीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारा सूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी सुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला निर्दोष स्कूल ने कैलेन्डर 2020 लांच किया दो दिवसीय पांचवीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस मेडिकॉन-2019 आयोजित राजस्व विभाग में 1090 पटवारी भर्ती की मंजूरी