ENGLISH HINDI Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

December 01, 2019 07:35 PM

चण्डीगढ़ : हैदराबाद में वेटरनरी डाॅक्टर के साथ हुए दुराचार व अमानवीय कृत्य के विराेध में गाँव बुड़ैल में शिव सेना के वार्ड नं. 14 के अध्यक्ष विकास शर्मा, उपाध्यक्ष रितिक बंगिया के नेतृत्व में रविवार शाम काे सेक्टर 33-45 लाइट पॉइंट से गाँव बुड़ैल लाइब्रेरी चौक तक युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला। इसके बाद श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें युवाओं ने श्रद्धांजलि देने के साथ ही आराेपियाें के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

 इस मौके पर चंडीगढ़ युवा दल के संस्थापक सदस्य सुनील यादव व विनायक बंगिया ने एक स्वर में इस जघन्य घटना की तीव्र शब्दो मे निंदा करते हुए सरकार से महिलाओं को सुरक्षा प्रदान कराने के लिये कड़े कदम उठाने की मांग भी की।

मार्च में शामिल लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की व फास्ट ट्रैक पर मुकदमा चलाकर दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की। सभी सदस्यों ने स्व. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धासुमन अर्पित किया और सभी बेटियों को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की। इस मौके पर पवन ददरिया, अखिल ठाकुर, अर्जुन बादशाह, भूषण ददरिया, आकाश, हनी, हाज़र अली, कृष्णा, विक्रमजीत सिंह, अंशुल सिंह, आदि मौजूद रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर आरोग्य भारती ने श्री वाल्मीकि मंदिर में वितरित की होम्योपैथिक दवा, तुलसी और फलदार पौधे वृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिन कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदा चंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत जो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की खुशी दुकानदारों ने बांटे लडडू