ENGLISH HINDI Saturday, September 19, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक

January 22, 2020 07:07 PM

 चंडीगढ़:पादरी नज़ीर मसीह, चण्डीगढ़ बैपटिस्ट स्कूल के संस्थापक निदेशक,अपनी सांसारिक जीेवन यात्रा को पूरी करके 20 जनवरी को परमेश्वर के अनन्त चरणों मे लीन हो गए। वे लम्बे अरसे से मोटर न्यूरॉनडिसिस ए.एल.एस. रोग से पीड़ित थे। वह चण्डीगढ़ में एक विख्यात मसीही अगुआ थे। ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट किया और इसे मसीही समाज के लिए कभी यूरी न होने वाली क्षति बताया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष लॉरेंस मलिक ने कहा कि ट्राईसिटी क्षेत्र के समस्त मसीही समाज को इस तरह के महान और प्रिय व्यक्ति को खोकर गहरा सदमा पहुंचा है।

उनका अन्तिम संस्कार 23 जनवरी को दोपहर 1.00 बजे सैक्टर 25 चण्डीगढ़ के कब्रिस्तान में किया जाएगा। अन्तिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को अन्तिम दर्शन के लिए फर्स्ट बैपटिस्ट चर्च चण्डीगढ़ में प्रातः11:00 बजे रखा जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रसिद्ध सूफी गायक की रचना लॉकडाउन -21-मैं से मसीहा- लॉन्च चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई