ENGLISH HINDI Monday, February 17, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित

January 24, 2020 06:16 PM

चंडीगढ़: आयकर विभाग, चंड़ीगढ़ और पी जी आई चंड़ीगढ़ के संयुक्त तत्वावधान में दिनाँक 24.01.2020 को आयकर भवन, सेक्टर 17, चंड़ीगढ़ मे एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में किया गया शिविर का उद्घाटन प्रधान आयकर आयुक्त, चंड़ीगढ़, श्री रमेश कुमार चौबे के कर कमलों द्वारा किया गया।रक्तदान शिविर में विभागीय कर्मचारियों सहित आमजन ने बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए स्वेच्छा से रक्तदान किया। इस अवसर पर 108 रक्त यूनिट एकत्रित हुए।

श्री रमेश कुमार चौबे ने इस अवसर पर आयकर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के पुनीत आयोजन मे हम सभी को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।रक्तदान से किसी को जीवनदान दिया जा सकता है।
इस रक्तदान शिविर का आयोजन आयकर अपर आयुक्त रेंज 1 श्रीमति राजिंदर कौर के मार्गदर्शन में हुआ। श्रीमति राजिंदर कौर ने आयोजन मे पूरा सहयोग देने के लिए पी जी आई के डॉक्टरों, आयकर अघिकारी श्री अंकित जैन एवं श्री राजेश कुमार तथा आयकर कर्मचारी महासंघ, चंड़ीगढ़ के श्री अरविंद डागर, श्री आशुतोष कुमार, श्री राजिंदर कुमार और श्री बलजीत सिंह की सराहना की।
इस शिविर में आयकर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों, चार्टर्ड अकाउंटेंट एवं बार एसोसिएशन के सदस्यों तथा आम जनता ने बढ चढ़ कर भाग लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कार्यालय का किया घेराव: राजेश कालिया और कमिश्नर के खिलाफ की नारेबाजी जीएसटी पालन और चुनौतियां विषय पर कार्यशाला का आयोजन राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति हरियाणा की 151वीं बैठक का आयोजन