ENGLISH HINDI Monday, March 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मेडीकल व अन्य सेवाओं हेतु पायलट प्रोजैक्ट— पुलिस एमरजैंसी सर्विसिज़ एप (पीईएसए) की शुरूआतकृषि विभाग द्वारा किसानों की सहायता के लिए कंट्रोल रूम स्थापितबन्दिशों के चलते सभी ज़रूरी वस्तुओं व सेवाओं की सप्लाई निरंतर यकीनी बनाने के लिए आदेशअधिकारित परचून विक्रेता को कंट्रोल्ड कीमतों पर चीनी देगा शूगरफैड: आलीवालकोविड-19 के विरुद्ध जंग तेज़, जीवन बचाओ उपकरणों के भंडार जुटाएप्रवासी मजदूरों की मूवमेंट के दृष्टिगत सभी अंतर्राज्यीय और अंतर-जिला सीमाएं सील करने के निर्देशपहल : ट्राईडेंट उद्योग समूह ने कर्मचारियों के खाते में डाले 25 करोड़ रुपए एडवांसउद्योग और भट्टों को सुरक्षित माहौल देने की शर्त पर प्रवासी मज़दूरों के साथ काम करने की अनुमति
चंडीगढ़

वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला

February 14, 2020 04:39 PM

शहीदों को नमन कर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

चंडीगढ़, अनुराधा कपूर

 
देश भर में वैलेंटाइन दिवस को युवाओं की ओर से बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाने लगा है, जो न तो हमारी सभ्यता है और न ही संस्कृति। ठीक एक वर्ष पहले 14 फरवरी 2019 को पुलवामा अटैक में 44 फौजियों के शहीद होने की आज पहली वर्षगांठ है, इसलिए सभी देशवासियों खासकर युवाओं को इसे शहादत दिवस के रूप में मनाना चाहिए। ये कहना है चंडीगढ़ व्यापार मंडल के लेबर कमेटी सेल के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह उर्फ बिल्ला का।

रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि युवा इसे प्यार का त्योहार कहते है, युवा वर्ग को चाहिए कि अगर प्यार करना ही है तो अपने देश से करें,अपने धर्म से और अपनी संस्कृति से करें।

चंडीगढ़ व्यापार मंडल के लेबर कमेटी सेल और मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 24 के परस्पर सहयोग से आज वैलेंटाइन दिवस को न मना कर देश के सच्चे सपूतों और देश की आन बान और शान की खातिर अपनी जान न्योछावर करने वाले शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इन संस्थाओं के सदस्यों द्वारा शहीदों को नमन कर कैंडल जला कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी गई।

रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि युवा इसे प्यार का त्योहार कहते है, युवा वर्ग को चाहिए कि अगर प्यार करना ही है तो अपने देश से करें,अपने धर्म से और अपनी संस्कृति से करें।

इस अवसर पर चंडीगढ़ व्यापार मंडल के पूर्व चेयरमैन और नगर निगम के मनोनीत पार्षद चिरंजीव सिंह, अनिल वोहरा, अवनीश बंसल सहित अन्य पदाधिकारी और सदस्य भी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सिटी ब्यूटिफुल, लोग हैं कि मानते नहीं, प्रशासन ने की सख्ती, पंजाब पुलिस की जीरकपुर में नफरी कम चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार ओंकार नाथ गर्ग नहीं रहे कोरोना वायरस:लेबर कमेटी सेल ने पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स महिला कांग्रेस द्वारा निर्भया के दोषी दरिदो को फांसी पर लड्डू बांटे चण्डीगढ़: पालकी यात्रा एवं अन्य कार्यक्रम स्थगित, लंगर भी बंद कोरोना के चलते चण्डीगढ़ सीनियर सिटिज़न्स एसोसिएशन चुनाव टले वार्षिक धर्म सम्मेलन एवं रथ यात्रा स्थगित कोरोना वायरस को निष्प्रभावी करने के लिए हवन की पूर्णाहुति गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल में खुलेगा उत्तर भारत का पहला आई बैंक: जरूरतमंद मरीज का कोर्निया ट्रांसप्लांट होगा पूर्णतः फ्री मुद्दों को लेकर किरण खेर व प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन