ENGLISH HINDI Thursday, January 28, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एसबीपी हाउसिंग प्रोजेक्ट के आनंद टावर की नौवीं मंजिल में लगी आग मां भारती के पाठ के पश्चात कांग्रेस पूर्वांचल सेल ने लहराया तिरंगागणतन्त्र दिवस पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो के 30 अधिकारियों व कार्मिकों को विशिष्ट सेवा तथा सराहनीय सेवा पदक30,000 रु. की कथित धूसखोरी मामले में क्षेत्रीय श्रम आयुक्त तथा एक व्यक्ति गिरफ्तारध्वजारोहण करने बरनाला पहुंचे स्वास्थय मंत्री सिद्धू को दिखाये काले झंडेदिल्ली में कुछ अराजक तत्वों द्वारा हिंसा असहनीय, किसानों को दिल्ली की सरहदों पर लौटने की अपीलसीटीयू वार्षिक चुनाव : रेल इंजन पैनल ने शेर पार्टी को करारी शिकस्त दी धरमिंदर सिंह राही बने प्रधानचंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस और ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलाया ट्रैफिक रूल्स एंड रेगुलेशन अवेयरनेस ड्राइव
पंजाब

मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा

February 23, 2020 08:32 PM

खरड़, फेस2न्यूज

शिवालिक निवासियों ने कॉलोनी में मूलभूत सुधार न मिलने की वजह से कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इन लोगों का कहना है कि यहां रह रहे लोग बेहद खराब स्थिति में रह रहे हैं। यहां पर बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दी गई हैं।

  शिवालिक कॉलोनी में सीवरेज, ड्रेनेज, सड़कें और पीने के पानी जैसी सुविधाओं की हालत बेहद खराब है। जिस वजह से यहां पर लोगों का रहना मुश्किल हो गया है। यहां पर बिजली की व्यवस्था भी सही नहीं है क्योंकि यहां पर तीन.चार ट्रांसफर पिछले काफी समय से खराब पड़े हैं।

इतना ही नहीं साल 2017 में हाईकोर्ट की ओर से यह आदेश भी दिए चुके हैं कि यहां पर अधूरे पड़े सभी कामों को जल्द पूरा किया जाए, लेकिन इसके बावजूद भी यहां पर कोई काम नहीं किया गया। बल्कि साल 2018 में ईओ खरड़ ने कॉलोनाइजर हीरा के खिलाफ पुलिस को एफ आई आर दर्ज करने के आदेश भी दिए थे। लेकिन आज तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यहां पर हो रहे नए निर्माण और नए नक्शों में ग्रीन इलाकों को शामिल किया जा रहा है। इन लोगों का कहना है कि इन सभी बातों को लेकर जांच होनी चाहिए और और दोषों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो वे लोग खरड़ के नगर निगम दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।

इस मौके पर अध्यक्ष- मनबीर सिंह, महासचिव - ज्योत्सना, कैशियर- पी डी एस राणा, विनोद मिढा, मि. गर्ग, एमडी तलरेजा, एसके दत्ता, इकबाल सिंह, मि. विलियम, मिसेज आरती बहरा, एस्थर विलियम, मिसेज रूबी, मिस्टर जम्वाल, कमल शर्मा, अक्शदीप सिंह, कुलदीप मन्हास, उत्तम चंद अन्य लोग मौजूद रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
एसबीपी हाउसिंग प्रोजेक्ट के आनंद टावर की नौवीं मंजिल में लगी आग ध्वजारोहण करने बरनाला पहुंचे स्वास्थय मंत्री सिद्धू को दिखाये काले झंडे जीरकपुर नगर परिषद चुनाव: बलटाना के वार्ड नंबर 31 से नीतू चौधरी ने गाड़े झंडे नैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णय प्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामद सवाल: ‘केंद्र सरकार खेती कानून रद्द क्यों नहीं करती?’ केंद्र की जि़द्द अमानवीय: कैप्टन डेराबस्सी में वर्ल्ड फ्लू ने दी दस्तक गणतंत्रता दिवस पर सुरक्षा को लेकर महिला पुलिस फ्रंटलाईन पर ‘आप’ ने 26 जनवरी के ‘किसान ट्रैक्टर परेड’ के समर्थन का किया ऐलान आप प्रतिनिधिमंडल निकाय चुनाव को लेकर राज्य चुनाव आयुक्त से मिला