ENGLISH HINDI Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार हिमाचल: पश्मीना उत्पाद को बढ़ावाअधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेशकोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारीहाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमाफर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारीसोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबूलॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग
पंजाब

मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा

February 23, 2020 08:32 PM

खरड़, फेस2न्यूज

शिवालिक निवासियों ने कॉलोनी में मूलभूत सुधार न मिलने की वजह से कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इन लोगों का कहना है कि यहां रह रहे लोग बेहद खराब स्थिति में रह रहे हैं। यहां पर बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दी गई हैं।

  शिवालिक कॉलोनी में सीवरेज, ड्रेनेज, सड़कें और पीने के पानी जैसी सुविधाओं की हालत बेहद खराब है। जिस वजह से यहां पर लोगों का रहना मुश्किल हो गया है। यहां पर बिजली की व्यवस्था भी सही नहीं है क्योंकि यहां पर तीन.चार ट्रांसफर पिछले काफी समय से खराब पड़े हैं।

इतना ही नहीं साल 2017 में हाईकोर्ट की ओर से यह आदेश भी दिए चुके हैं कि यहां पर अधूरे पड़े सभी कामों को जल्द पूरा किया जाए, लेकिन इसके बावजूद भी यहां पर कोई काम नहीं किया गया। बल्कि साल 2018 में ईओ खरड़ ने कॉलोनाइजर हीरा के खिलाफ पुलिस को एफ आई आर दर्ज करने के आदेश भी दिए थे। लेकिन आज तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यहां पर हो रहे नए निर्माण और नए नक्शों में ग्रीन इलाकों को शामिल किया जा रहा है। इन लोगों का कहना है कि इन सभी बातों को लेकर जांच होनी चाहिए और और दोषों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो वे लोग खरड़ के नगर निगम दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।

इस मौके पर अध्यक्ष- मनबीर सिंह, महासचिव - ज्योत्सना, कैशियर- पी डी एस राणा, विनोद मिढा, मि. गर्ग, एमडी तलरेजा, एसके दत्ता, इकबाल सिंह, मि. विलियम, मिसेज आरती बहरा, एस्थर विलियम, मिसेज रूबी, मिस्टर जम्वाल, कमल शर्मा, अक्शदीप सिंह, कुलदीप मन्हास, उत्तम चंद अन्य लोग मौजूद रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू 10 जून से पहले मुकम्मल हो जायेगी रजबाहों/माईनरों की सफ़ाई शराब पर कोविड सैस लगाकर लेंगे 145 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्व पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुले कांग्रेसी मंत्रियों ने केंद्र द्वारा संघीय ढांचे का गला घोंटने पर बादलों को घेरा