ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

सोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन

February 23, 2020 09:22 PM

  शिमला (विजयेन्दर शर्मा) ।

सोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का रविवार देर सायं निधन हो गया। वह काफी समय से बीमार थीं। पीजीआई चंडीगढ़ में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका शव सोलन लाया जा रहा है और सोमवार दोपहर दो बजे चंबाघाट स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वह 1993 व 1998 में दो बार सोलन से कांग्रेस की विधायक बनीं।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी के निधन पर शोक प्रकट किया है, जिनका आज चण्डीगढ़ में लम्बी बीमारी के बाद निधन हुआ। उन्होंने विधानसभा में सोलन का प्रतिनिधित्व किया। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

सोलन के विधायक डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल ने कहा कि मोहिनी सशक्त एवं सुलझी हुई नेत्री व कांग्रेस पार्टी की रीढ़ के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने दो बार बतौर विधायक सोलन की जनता की सेवा सच्चे दिल से की। उन्होंने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में महिला कांग्रेस की प्रधान के रूप में भी एक ऐतिहासिक भूमिका निभाई थी। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति व स्वजनों को इस क्षति को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
टी.जी.टी. टेट पास उम्मीदवार 25 अगस्त तक दर्ज करवायें भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों में अपना नाम आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका के पद के साक्षात्कार 31 अगस्त को 12 व 13 अगस्त को बिजली आपूर्ति बाधित बगली फीडर में 14 अगस्त को बिजली बंद ‘एक जिला-एक उत्पाद’ की अवधारणा को लेकर बनाये जायेंगे कृषक उत्पादक संगठन हिमाचल ने ई-संजीवनी पोर्टल पर परामर्श पंजीकृत करने में तीसरा स्थान प्राप्त किया उचित मूल्य की दुकानों के लिये करें आवेदन हिमाचल: प्रदेशभर में रोपित होंगे 1 करोड़ 20 लाख पौधे: चौधरी धौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास राष्ट्रपति द्वारा शहीद के पिता की याचिका पर समुचित कार्यवाही का आश्वासन