ENGLISH HINDI Friday, April 10, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19:सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए लॉरेट फार्मेसी संस्थान ने अपने छात्रों को दिया मौका 30 अप्रैल तक सरचार्ज या ब्याज सहित सभी बकायों पर नहीं लगेगा विद्यार्थियों को तनाव और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियों से मुक्ति दिलाने के लिए हेल्पलाइन लांचरात को कहीं भी बिजली नहीं काटी जाएगी: रणजीत सिंहकोविड आइसोलेशन वार्डों में कार्यरत डॉक्टरों, नर्सों, पैरा मेडिकल, ड्राइवरों को कोरोना पीरियड के दौरान वेतन दोगुना मिलेगा  रबी फसल खरीद के दौरान किसानों की सुविधा के लिए, 24&7 टोल-फ्री हेल्पलाइन सुविधा जिला बरनाला में कोरोना वायरस से हुई पहली मौतकोरोना का करंट! औसत बिजली बिल आने से भड़के शहर वासी, जब काम धंधा नहीं कहा से भरेंगे बिल
हिमाचल प्रदेश

सोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन

February 23, 2020 09:22 PM

  शिमला (विजयेन्दर शर्मा) ।

सोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का रविवार देर सायं निधन हो गया। वह काफी समय से बीमार थीं। पीजीआई चंडीगढ़ में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका शव सोलन लाया जा रहा है और सोमवार दोपहर दो बजे चंबाघाट स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वह 1993 व 1998 में दो बार सोलन से कांग्रेस की विधायक बनीं।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी के निधन पर शोक प्रकट किया है, जिनका आज चण्डीगढ़ में लम्बी बीमारी के बाद निधन हुआ। उन्होंने विधानसभा में सोलन का प्रतिनिधित्व किया। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

सोलन के विधायक डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल ने कहा कि मोहिनी सशक्त एवं सुलझी हुई नेत्री व कांग्रेस पार्टी की रीढ़ के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने दो बार बतौर विधायक सोलन की जनता की सेवा सच्चे दिल से की। उन्होंने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में महिला कांग्रेस की प्रधान के रूप में भी एक ऐतिहासिक भूमिका निभाई थी। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति व स्वजनों को इस क्षति को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कोविड-19:सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए लॉरेट फार्मेसी संस्थान ने अपने छात्रों को दिया मौका 15000 लोगों को होम क्वारंटीन के निर्देश होम क्वारंटीन की उल्लंघना करने पर एक के खिलाफ एफआईआर: डीसी तबलीगी जमात के कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के नजदीकी लोगों का पता लगाने निर्देश बीज, खाद तथा कीटनाशक दवाइयों की दुकानें भी खुलेंगी सार्वजनिक स्थानों पर एक मीटर की दूरी नहीं तो होगी एफआईआर कोरोना से जंग में जनप्रतिनिधियों के वेतन भत्ते में कटौती स्वागत योग्य कदम एक्टिव केस फाईंडिंग अभियान के तहत 23 लाख व्यक्तियों की स्वास्थ्य जानकारी प्राप्त शहीद बालकृष्ण का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर ने शोक जताया, गोविंद सिंह ठाकुर ने दी श्रद्धांजलि मीडिया में कोविड-19 बारे अप्रमाणिक समाचारों को रोकने का आग्रह