ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

मेड इन इंडिया मुहिम को आगे बढाएं पीएम: सुमिता कोहली

May 15, 2020 09:23 AM

 चंडीगढ़:एनजीओ द लास्ट बेंचर्स की प्रेजिडेंट सुमिता कोहली ने "चीनी उत्पादों का करो वहिष्कार-भारतीय वस्तुओं को ही करो स्वीकार" के साथ साथ "चलिए एक नई -आदत भी डाल लें: मेड इन इंडिया देखने खरीदने की" मुहिम की शुरुआत की है। इस संबंध में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके यह जानकारी दी।

सुमिता कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि वो देश की जनता को "बी इंडियन-बाय इंडियन" मुहिम के प्रति जागरूक करें। लोगों को चीनी वस्तुओं का भी वहिष्कार करने की अपील की जाए। देश भर में बिक रहे असंख्य चीनी उत्पादों की खरीद फरोख्त पर पूर्णतः पाबंदी लगाई जाए।

सुमिता कोहली ने बताया कि उन्होंने अपने द्वारा शुरू की जा रही इस मुहिम के बारे में पूर्व मेयर आशा जसवाल को भी अवगत करवाया तो उन्होंने भी उनकी इस पहल की प्रशंसा की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन