ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन

May 22, 2020 09:35 PM

चंडीगढ़:कोरोना संकट में लगे लॉकडाउन के चलते रोजी रोटी के लिए सबसे बड़ा संकट दिहाड़ीदार मजदूरों के आगे आ खड़ा हुआ था। ऐसे समय मे अपने परिवार के पास अपने घर यू पी-बिहार जा रहे सैंकड़ों प्रवासी श्रमिको को यूंटी स्टेट अवार्डी रविन्द्र सिंह बिल्ला ने पुलिस इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी के सहयोग से चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सेक्टर 26 स्थित सी सी ई टी संस्थान में बनाये गए स्क्रीनिंग कैम्प के सामने भोजन बाँटा। इस अवसर पर उनके साथ पंडित सुरेश चंद, संजीव कुमार अग्रवाल और नीना सिंह भी मौजूद थे।

रविंद्र सिंह बिल्ला के अनुसार उन्हें पता चला कि चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सेक्टर 26 में प्रवासी श्रमिकों के लिए घर वापसी के लिए बनाये गए स्क्रीनिंग कैम्प में सैंकडो प्रवासी इकठ्ठे होते है। उनके लिए आज इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी के सहयोग से भोजन बाँटा गया है।हालांकि प्रशासन और अन्य समाजसेवी संस्थाओं द्वारा भी यहां भोजन बाँटा जा रहा है। लेकिन अगर उन्हें भी इस सेवा का अवसर प्राप्त हो रहा है तो वो सतगुरु सच्चे पातशाह के आभारी है, जिनके आशीर्वाद से उन्हें इस सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया कोरोना वायरस: कर्मयोद्धाओं को किया सम्मानित व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित कोरोना योद्धा के तौर पर उभरे स्टेट अवार्डी आलमजीत सिंह मान गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन रेजिडेंट व मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की "पाताल लोक" के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग कोरोना- नीतियां एवं नियंत्रण चंडीगढ़ का सेक्टर 38 और सेक्टर 52 संक्रमित फ्री ज़ोन घोषित