ENGLISH HINDI Saturday, October 31, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
उच्च गुणवत्ता वाला मलमल का मास्क लांचफसलों के अवशेष किसानों के लिए एक प्रकार से सोना, जलाने की बजाय उचित प्रबंधन चाहिएनिजी सुरक्षा एजेंसी लाइसेंसिंग प्रक्रिया 1 नवंबर से होगी ऑनलाइनबिजनेस रिफॉर्म एक्शन प्लान 31 दिसंबर तक शत-प्रतिशत कार्यान्वयन के निर्देश1 नवंबर को हरियाणा दिवस के अवसर पर करनाल में होगा राज्य स्तरीय समारोहशराब तस्करी पर शिकंजा, 1080 अंग्रेजी शराब की बोतलें से लदे ट्रक सहित एक गिरफ्तारहवाई अड्डों के विस्तार से हिमाचल में पर्यटन क्षेत्र को मिलेगा नया आयामः मुख्यमंत्री जेईई मेन्स पेपर में फर्जीवाड़े का पर्दाफाश: टॉपर, उसके पिता और तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया
चंडीगढ़

समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन

May 22, 2020 09:35 PM

चंडीगढ़:कोरोना संकट में लगे लॉकडाउन के चलते रोजी रोटी के लिए सबसे बड़ा संकट दिहाड़ीदार मजदूरों के आगे आ खड़ा हुआ था। ऐसे समय मे अपने परिवार के पास अपने घर यू पी-बिहार जा रहे सैंकड़ों प्रवासी श्रमिको को यूंटी स्टेट अवार्डी रविन्द्र सिंह बिल्ला ने पुलिस इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी के सहयोग से चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सेक्टर 26 स्थित सी सी ई टी संस्थान में बनाये गए स्क्रीनिंग कैम्प के सामने भोजन बाँटा। इस अवसर पर उनके साथ पंडित सुरेश चंद, संजीव कुमार अग्रवाल और नीना सिंह भी मौजूद थे।

रविंद्र सिंह बिल्ला के अनुसार उन्हें पता चला कि चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सेक्टर 26 में प्रवासी श्रमिकों के लिए घर वापसी के लिए बनाये गए स्क्रीनिंग कैम्प में सैंकडो प्रवासी इकठ्ठे होते है। उनके लिए आज इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी के सहयोग से भोजन बाँटा गया है।हालांकि प्रशासन और अन्य समाजसेवी संस्थाओं द्वारा भी यहां भोजन बाँटा जा रहा है। लेकिन अगर उन्हें भी इस सेवा का अवसर प्राप्त हो रहा है तो वो सतगुरु सच्चे पातशाह के आभारी है, जिनके आशीर्वाद से उन्हें इस सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में निकाली शोभायात्रा नानकसर गुरुद्वारा साहिब में बाबा नंद साहिब जी महाराज का प्रकट उत्सव श्रद्धाभाव और सादगीपूर्ण तरीके से मनाया राजीव गांधी ब्रिगेड ने किया प्रदीप छाबड़ा का सम्मान 29 अक्टूबर को होने वाली हाउस मीटिंग में पार्षद चर्चा कर व्यापारियों को दिलवाएं राहत: कैलाश जैन रिदम ऑफ डांस एकेडमी ने आयोजित किया नवरात्र उत्सव वैदिक गणित की सिल्वर जुबली पर चार्ट प्रतियोगिता का आयोजन भगवान वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी चंडीगढ़ का आदि धर्म अनार्य समाज जीरकपुर ने किया स्वागत स्वर सप्तक सोसायटी द्वारा ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन प्रधानमंत्री पद की गरिमा तार तार कर रहे मोदी, कांग्रेस नेता ने लगाया आरोप इनकम टैक्स रिटर्न भरने की डेट बढ़ी, अब 31 दिसंबर 2020 तक फाइल की जा सकेगी.