ENGLISH HINDI Wednesday, September 23, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन

May 22, 2020 09:35 PM

चंडीगढ़:कोरोना संकट में लगे लॉकडाउन के चलते रोजी रोटी के लिए सबसे बड़ा संकट दिहाड़ीदार मजदूरों के आगे आ खड़ा हुआ था। ऐसे समय मे अपने परिवार के पास अपने घर यू पी-बिहार जा रहे सैंकड़ों प्रवासी श्रमिको को यूंटी स्टेट अवार्डी रविन्द्र सिंह बिल्ला ने पुलिस इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी के सहयोग से चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सेक्टर 26 स्थित सी सी ई टी संस्थान में बनाये गए स्क्रीनिंग कैम्प के सामने भोजन बाँटा। इस अवसर पर उनके साथ पंडित सुरेश चंद, संजीव कुमार अग्रवाल और नीना सिंह भी मौजूद थे।

रविंद्र सिंह बिल्ला के अनुसार उन्हें पता चला कि चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सेक्टर 26 में प्रवासी श्रमिकों के लिए घर वापसी के लिए बनाये गए स्क्रीनिंग कैम्प में सैंकडो प्रवासी इकठ्ठे होते है। उनके लिए आज इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी के सहयोग से भोजन बाँटा गया है।हालांकि प्रशासन और अन्य समाजसेवी संस्थाओं द्वारा भी यहां भोजन बाँटा जा रहा है। लेकिन अगर उन्हें भी इस सेवा का अवसर प्राप्त हो रहा है तो वो सतगुरु सच्चे पातशाह के आभारी है, जिनके आशीर्वाद से उन्हें इस सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रसिद्ध सूफी गायक की रचना लॉकडाउन -21-मैं से मसीहा- लॉन्च चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई