ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
पंजाब

आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप

July 10, 2020 08:25 PM

डेराबस्सी, (विक्रम जीत)
यहां के आर्दश नगर में पिछले दो दिनों से पानी की किल्ल्त के कारण स्थानीय लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आर्दश नगर में पानी की सप्लाई करने वाले दोनों टयूबवैल खराब होने के कारण यह समस्या आ रही है। भीष्ण गर्मी में दो दिन से लोग पानी की बूंद बूंद को तरस रहें है। स्थानीय लोगों ने नगर काउसिंल के अधिकारियों से समस्या का हल निकालने की मांग की है।  

-टयूबवैल खराब होने के कारण आ रही है दिक्कत


इस बारे में जानकारी देते हुए आर्दश नगर निवासी दिग्विजय महेंद्रू, संजीव बग्गा, सतनाम बग्गा, रुपिंद्र सिंह, पंकज शर्मा, मनप्रीत सिंह, आशू कुमार स‌हित अन्य ने बताया कि पिछले दो दिन से उनकी कालोनी में एक बूंद भी पानी की सप्लाई नही हुई। पानी की किल्ल्त के कारण उनके घरेलू सहित सारे कार्य प्रभावित हो गए है। इस बारे में उनकी ओर से नगर काऊसिंल के अधिकारियों को सूचित करने के बावजूद समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। पानी की किल्ल्त पुरी करने के लिए उनको इधर उधर धक्के खाने पड़ रहें है। उन्होंने कहा कि उनकी कालोनी में पानी की सप्लाई सरकारी स्कूल में लगे टयूबवैल व सरस्वती विहार में लगे टयूबवैल से की जाती है लेकिन दोनों ही खराब होने के कारण यह समस्या आ रही है। कालोनी निवासियों ने रोष प्रगट करते हुए कहा कि पहले की कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए वह भारी परेशानी में समय निकाल रहें है। ऊपर से पानी की किल्लत ने उनका जीना मु‌श्किल कर दिया है।
इस बारे में जानकारी देते हुए नगर काऊसिंल के कार्यकारी अधिकारी बरिंद्र सिंह ने कहा कि मामला ध्यान में आने के बाद समस्या का हल करवा दिया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जन्माष्टमी की रात कफ्र्यू में ढील सरकारी स्कूलों में दाखि़ले के लिए ट्रांसफर सर्टिफिकेट की बन्दिश ख़त्म करने की हिदायत कोविड के मद्देनजऱ 4000 तक और कैदी रिहा किये जाएंगे: रंधावा ‘ऐजूकेशन हब्ब’ के तौर पर विकसित होगा मोहाली, यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए ‘लैटर ऑफ इनटैंट’ जारी सेना के गुम हुए जवान सतविंदर कुतबा के परिवार को अभी भी वापस आने की उम्मीद शहीदों को याद करना मतलब युवा पीढ़ी को जागरूक करना रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद