ENGLISH HINDI Monday, May 23, 2022
Follow us on
 
चंडीगढ़

चंडीगढ़ बैपटिस्ट स्कूल "द क्रिसमस नैटिविटी - थियेट्रिकल म्यूजिकल प्ले" के साथ सीजन की बिखेर रहा है खुशियाँ

December 21, 2021 07:32 PM

चंडीगढ़: यह वर्ष का वह समय है जब हवा क्रिसमस संगीत से भर जाती है। और चंडीगढ़ बैपटिस्ट चिल्ड्रन क्वायर ने अपने वार्षिक क्रिसमस कार्यक्रम "द क्रिसमस नैटिविटी - थियेट्रिकल म्यूजिकल प्ले" के लिए चंडीगढ़ के सेक्टर 44सी में फर्स्ट बैपटिस्ट चर्च में मंच संभाला।

शनिवार को 2 शो और रविवार को 2 शो हुए। प्रत्येक शो में हिंदी सरगम और हिंदी क्रिसमस कैरल्स के ट्विस्ट के साथ पारंपरिक अंग्रेजी क्रिसमस कैरल्स शामिल थे। अंग्रेजी और हिंदी दोनों गायक मंडलियों ने सही तालमेल के साथ प्रदर्शन किया और संगीतमय प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

चंडीगढ़ बैपटिस्ट स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा क्रिसमस कैरल्स के अलावा क्रिसमस थिएटर भी प्रस्तुत किया गया। नाटक फसह के त्योहार पर केंद्रित था, एक यहूदी त्योहार और कैसे यीशु मसीह ने फसह के मेमने के रूप में पृथ्वी पर जन्म लिया और मानवता को पाप के चंगुल से बचाने के लिए खुद को बलिदान कर दिया और अनंत जीवन दिया।

एक घंटे के इस शो को चंडीगढ़ बैपटिस्ट स्कूल के छात्रों के माता-पिता और चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली के ईसाई समुदाय के सदस्यों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

ग्रैंड फिनाले ने आयोजन स्थल को क्रिसमस की जय-जयकार से भर दिया और दर्शक भी गाना बजानेवालों में शामिल हो गए और मेरी क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं।

आयोजन स्थल फर्स्ट बैपटिस्ट चर्च, ने इस साल शहर में सबसे बड़ा क्रिसमस ट्री भी दिखाया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युगप्रवर्तक- टैगोर और नज़रूल नामक किताब का विमोचन वल्र्ड हाइपरटेंशन डे: दिल से संबंधित समस्याओं को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर ब्लड पे्रशर की करें जांच: डॉ अंकुर आहूजा विश्वकर्मा समाज, चंडीगढ़ के शंकराचार्य, जगतगुरू की उपाधि से विभूषित कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया नरमे, मक्की व मिर्च की फसलों की सुंडी को खत्म करने पर हुआ मंथन मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता बढ़ाने के लिए फोर्टिस मोहाली के नर्सिंग स्टाफ ने वॉकथॉन का आयोजन किया स्वामी लाल जी महाराज का 8 दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर शुरू, उमड़े भक्तजन सुरेंद्र बेदी शनि मंदिर कमेटी के प्रधान नियुक्त, सुभाष तमोली बने चेयरमैन अंजु कत्याल ने वार्ड वासियों के हित ताक पर रखे : जगदीप महाजन / रंजना अग्रवाल हिमाचल महासभा ने किया बाबा बालक नाथ की चौकी का आयोजन