ENGLISH HINDI Monday, May 23, 2022
Follow us on
 
चंडीगढ़

तृणमूल कांग्रेस ने पंजाब के मौजूदा सिस्टम पर जताया खेद

December 23, 2021 08:27 PM

राजनीतिक पार्टियों को प्रदेश और प्रदेश की जनता से नही कोई सरोकार 

  चंडीगढ़:  केंद्र में शासित भाजपा सरकार की ओर से बताया जा रहा है कि कोरोना महामारी से उपजे मंदी के दौर में किसी भी मजदूर, किसान, गरीब या व्यापारी की खुदकुशी का एक भी मामला सामने नहीं आया है जबकि हकीकत इसके उलट है, देश का एक एक नागरिक जानता है कि इस दौरान कितनी मौतें हुई है। केंद्र सरकार अपने दायित्व से भाग रही है। यह कहना है तृणमूल कॉंग्रेस की पंजाब इकाई के स्टेट सेक्रेटरी गुरमेल सिंह का।

चंडीगढ़ में आज एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोकहित में प्रदेश को समर्पित आज 23 दिसंबर दिन वीरवार को ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस पार्टी पंजाब इकाई की समस्त लीडरशिप और कार्यकर्ताओं द्वारा महान शहीदों माता गुजर कौर और चार साहबजादे को कोटि-कोटि प्रणाम हैं। जिन्होंने देश कौम की खातिर कुर्बानियों को हंसे हंसते गले लगाया।  उक्त पार्टी की पंजाब इकाई ने अपने दिल की गहराई और भावना के साथ ही नहीं बल्कि अपने जमीर के साथ अपने आप को जोड़ा.

जब कई पार्टियों ने सियासी पीड़ा के द्वारा पंजाब को लूटने के लिए कदम उठाया, तो उनके जमीर को बड़ा झटका लगा। पंजाब प्रदेश को आज की विख्यात पार्टी ने सिर्फ लूटा ही नहीं, बल्कि इज्जत और ईमान की भी नीलामी कर दी। उन्होंने कहा कि तृणमूल पार्टी सुप्रीमो मानयोग ममता बनर्जी के नाम को लेकर भी अनाप शनाप बयान दिए गए कि ममता बनर्जी टिकट के नाम पर पैसा और कुछ गाड़ियां प्रॉपर्टी आदि जो हाथ में लगता है इकट्ठा करने में मशगूल है। जोकि सरासर असंगत, बेबुनियाद और बेसिर पैर की बातें है।

विरोधी पार्टियों द्वारा ममता बनर्जी का देश में बढ़ रही लोकप्रियता और जनाधार हजम नही हो रहा तो, उनके द्वारा उनके बारे में ऐसी बेतुकी बातें कर भ्रम फैलाया जा रहा है। ममता बनर्जी जी देश के हितों को सर्वोपरि मानते हुए देश व देश के हित की खातिर हमेशा प्रयासरत रही है।

तृणमूल कांग्रेस पार्टी पंजाब के मौजूदा सिस्टम पर भी खेद जताती है। राजनीतिक पार्टियों को प्रदेश और प्रदेश की जनता से कोई सरोकार नही है। जिस प्रकार प्रदेश में मौजूद राजनैतिक पार्टियां प्रदेश की भोली भाली जनता को बेबकूफ बना अपना अपना हित साध रही है, बेहद ही खेदजनक और निंदनीय है

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युगप्रवर्तक- टैगोर और नज़रूल नामक किताब का विमोचन वल्र्ड हाइपरटेंशन डे: दिल से संबंधित समस्याओं को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर ब्लड पे्रशर की करें जांच: डॉ अंकुर आहूजा विश्वकर्मा समाज, चंडीगढ़ के शंकराचार्य, जगतगुरू की उपाधि से विभूषित कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया नरमे, मक्की व मिर्च की फसलों की सुंडी को खत्म करने पर हुआ मंथन मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता बढ़ाने के लिए फोर्टिस मोहाली के नर्सिंग स्टाफ ने वॉकथॉन का आयोजन किया स्वामी लाल जी महाराज का 8 दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर शुरू, उमड़े भक्तजन सुरेंद्र बेदी शनि मंदिर कमेटी के प्रधान नियुक्त, सुभाष तमोली बने चेयरमैन अंजु कत्याल ने वार्ड वासियों के हित ताक पर रखे : जगदीप महाजन / रंजना अग्रवाल हिमाचल महासभा ने किया बाबा बालक नाथ की चौकी का आयोजन