ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आल कांटरैैक्चुअल कर्मचारी संघ ने सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च और किया रोष प्रदर्शनयूपी और मध्यप्रदेश से भुक्की लाकर पंजाब में बेचने वाले तीन तस्कर डेराबस्सी में काब, रिमांड पर भेजेदीवाली के पंच पर्व, दिवाली पर कब करें लक्ष्मी पूजा? दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की विधिमिशन तंदुरुस्त को ठेंगा दिखा थाने के बाहर छंटाई के नाम पर काटे हरे-भरे पेड़हरियाणा में करीब 65 प्रतिशत मतदानजीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायलई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू
हरियाणा

हरियाणा में तीन एचसीएस अधिकारियों की नियुक्ति और तबादला आदेश

May 27, 2019 10:06 PM

चण्डीगढ़,फेस2न्यूज
हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से तीन एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव, हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग के सचिव, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान विभाग के अतिरिक्त सचिव, प्रधानमंत्री किसान योजना के नोडल अधिकारी और कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के निदेशालय में सम्बन्धित कार्य के अधिकारी योगेश कुमार मेहता को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा, हरियाणा लोक सेवा आयोग का अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है।
नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे संदीप सिंह को आयुषमान भारत-हरियाणा स्वास्थ्य संरक्षण प्राधिकरण का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे संजय कुमार को नगरनिगम पानीपत का संयुक्त आयुक्त नियुक्त किया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें