ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

करियर लांचर ने मेधावी छात्र को सम्मानित किया

June 27, 2019 11:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

छात्रों को सफलता पूर्वक आगे बढऩे के लिए, कैरियर लांचर ने औद्योगिक क्षेत्र में मौजूद ऑल्टियस होटल में एक भव्य समारोह का आयोजन किया।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य मेधावी छात्रों को सम्मानित करने हेतु किया गया। गौरतलब है कि कैरियर लांचर संस्थान के तहत 70 से भी अधिक छात्रों ने जोकि नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज़-नेशनवाइड, सिमबॉयोसिस, आईपीएम-आईआईएम इंदौर, और आईएचएम (होटल मैनेजमेंट कॉलेजों) के लिए अपीयर हुए, ने अपने अपने क्षेत्र में सफलतापूर्वक मुकाम हासिल किया।इस अवसर पर कैरियर लांचर चंडीगढ़ और पटियाला क्षेत्र के निदेशक, श्री भरत जैन ने विद्यार्थियों को उनकी शैक्षणिक सफलता के लिए बधाई दी एवं उनको टराफिज़ एवं सर्टिफिकेट वितरित किए।

उल्लेखनिय है कि कैरियर लांचर के पटियाला के अलावा दो केंद्र चंडीगढ़ में चल रहे हैं। इनमें एक सैंटर सेक्टर 35 में और दूसरा सेक्टर 8 में स्थित है। समारोह को संबोधित करते हुए, भरत जैन ने छात्रों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने संस्थान के शिक्षकों और समस्त सदस्यों के प्रयासों का भी आभार जताया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
नया उपभोक्ता अधिनियम एक रामबाण,'कंज्यूमर इज़ ऑलवेज राइट' विषय पर सेमिनार शराब कंपनी एनवी डिस्टलरीज एंड ब्रेवरीज प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ का लाइसेंस सस्पेंड सीआईआई फेयर में उत्तराखंड की स्टॉल "एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन साईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्न एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई चीफ़ जस्टिस ने जस्टिस श्री पुल्लगोरू को हाई कोर्ट के जज की शपथ दिलाई 25 महिलाओं सहित 178 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान