ENGLISH HINDI Saturday, July 20, 2019
Follow us on
पंजाब

कुँए में उतरे व्यक्ति की ज़हरीली गैस चढ़ने से मौत

July 10, 2019 08:48 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

ज़ीरकपुर के नज़दीकी गाँव छत्त के एक किसान के खेतों में बने कुँए को गहरा करने के लिए उतरे एक मज़दूर व्यक्ति की ज़हरीली गैस कारण साँस घुटने से मौत हो गई।

 जानकारी मुताबिक सुखविन्दर सिंह सुखा 42 बुद्धवार को सुबह जुहार सिंह के खेतों में बने कुँए को ठीक करने के लिए नीचे उतरा तो ज़हरीली गैस कारण उस का दम घुट गया और वह अंदर ही बेहोश हो गया।

इस दौरान काफ़ी देर तक जब सुखविन्दर सिंह की कोई आवाज़ न आई तो नज़दीक ही काम कर रहे उसके भाई मंगा सिंह और अन्य किसानों ने सुखविन्दर सिंह सुखा को रस्सी के सहारे कुँए से बाहर निकाल उसको गाँव के सरकारी अस्पताल लेजाया गया जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते उसको 32 सैक्टर भेज दिया गया जहाँ डाक्टरों ने उसको मृत करार के दिया। जिसका कल पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। मृतक के दो लड़के व एक लड़की है और वह घर में कमाने वाला इकलौता सदस्य था। इस घटना के बाद पारिवारिक सदस्यों नें घटना की जानकारी प्रशासन और पुलिस को दी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू 26 आई.पी.एस. और 5 पी.पी.एस अधिकारियों के तबादले विवाहिता को मानसिक परेशान करने के आरोप में पति ख़िलाफ़ केस दर्ज एन के शर्मा ने 18 सालों में कुछ नहीं किया: बन्नी संधू विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन