ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

29 गैस सिलंडर सहित 5 व्यक्ति काबू

September 05, 2019 08:27 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  ज़ीरकपुर पुलिस ने छापेमारी दौरान एक दुकानदार से एच.पी और भारत गैस के 29 घरेलू व कमर्शियल सिलैंडर पकड़े हैं। यह सलैंडर रवीन्द्र बंसल पुत्र लेट स्रवण कुमार निवासी स्वास्तिक विहार पटियाला रोड़ ज़ीरकपुर ने गाजीपुर रोड़ पर स्थित एक किराए की दुकान में स्टोर कर रखे हुए थे।

जांच अधिकारी एएसआई सतनाम सिंह ने बताया रवीन्द्र बंसल के इलावा उसके चार साथी रिंकू लोहगढ़, ओमी मुबारकपुर, मनीष सिंघपुरा, पप्पू जीरकपुर को एसेंशियल कमोडिटी एक्ट की धारा 7 व 420 आई.पी.सी अधीन मामला दर्ज कर एफ.आई.आर नंबर 336 दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है और इनसे पूछताछ जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद