ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

रक्तदान शिविर में 56 युवाओं ने किया रक्तदान

September 08, 2019 06:49 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
अतुल्या प्रयास सामाजिक संस्था की ओर से रविवार को वसंत विहार में लगाए कैंप में 56 युवाओं ने 56 यूनिट रक्तदान किया। मंजीत सिंह मोनिका रॉय, नीलम, विना त्यागी, बलविंदर सिंह, बलजोत ढिल्लों, नीरू, किरन, अमनदीप सिंह, मधु, मुनीश, विना व तृप्ता बेदी बताया कि संस्था की प्रधान रमनीक शर्मा की अध्यक्षता में लगाए खूनदान कैंप दौरान लोगों ने 56 यूनिट खूनदान किया। जिसमें 56 नौजवानों ने खूनदान किया जिन्हें प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 विशेष सहयोगी के तौर पर पहुचे समाजसेवी कृष्ण गोयल और तरसेम लाल गर्ग ने खूनदान कैंप की शुरुआत की। इस मौके एसएमएस संधू, दीपिन्द्र ढिल्लो व नायब तहसीलदार जसबीर कौर मुख्य महमान के तौर पर उपस्थित रहे।

पदाधिकारियों ने बताया कि इससे पहले भी संस्था की तरफ से रक्तदान कैंप लगाए गए हैं जिसमें भी युवाओं ने उत्साह के साथ खूनदान करते है। इस कैंप में ब्लड बैंक सैक्टर 16 अस्पताल की डॉक्टरों की टीम को संस्था ने दिए गए सहयोग के लिए सम्मानित भी किया। इस कैंप के सयोजन में अमूल्या हर्ब्स, राणा प्रोडक्शन, बलविंदर सिंह, विकास लूथरा, अंजली शर्मा, जय सिंह जौला, ज्ञान सिंह बाजवा व जगजीत सिंह का विशेष योगदान रहा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद