ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावनासमाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुलेकांगड़ा में आए कोरोना पॉजिटिव आठ नए मामलेपीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयासकांग्रेसी मंत्रियों ने केंद्र द्वारा संघीय ढांचे का गला घोंटने पर बादलों को घेराकोरोना महामारी के बावजूद मानवता भलाई हेतु रक्तदान शिविर का आयोजन
पंजाब

ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता

September 15, 2019 10:25 PM

पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर की खोज शुरू

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर
दिल्ली निवासी एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। पुलिस ने लापता व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लापता व्यक्ति की खोज शुरू कर दी है।

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि लापता व्यक्ति सरोज बजाज की पत्नी मेघा धमन निवासी न्यू रजिन्दर नगर नई दिल्ली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती 11 तारीख़ को उसका पति सरोज बजाज दिल्ली से अपने दोस्त को मिलने चंडीगढ़ गया था। वहां पहुँच कर उसके पति ने उसे फ़ोन पर सही सलामत पहुँचने बारे सूचित किया था। उसके पति ने उसे बताया कि वह ज़ीरकपुर की मोतिया सोसायटी के फ़लैट नंबर 710 में रह रहा है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 13 तारीख़ सुबह साढ़े नौ बजे उसके पति का फ़ोन आया कि उसका काम ख़त्म हो गया है और वह वापिस आ रहा है परन्तु वह शाम तक नहीं लौटा। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके बाद में उसका मोबाइल फ़ोन बंद आ रहा है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने पहले पंचकुला पुलिस स्टेशन में ज़ीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद में वहाँ से ज़ीरकपुर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लापता व्यक्ति की खोज आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुले कांग्रेसी मंत्रियों ने केंद्र द्वारा संघीय ढांचे का गला घोंटने पर बादलों को घेरा कोरोना महामारी के बावजूद मानवता भलाई हेतु रक्तदान शिविर का आयोजन दूरदर्शिता या मूर्खता बच्चों को तनावमुक्ती की नि:शुल्क काउंसलिंग सेवाएं दे रहे हैं द्रोणाचार्य अवार्ड हासिल प्राचार्य मित्तल पाकिस्तान और एस.जे.एफ. ने पंजाब में गड़बड़ी की तो नतीजे भुगतने होंगे— कैप्टन किसानों को मुफ़्त बिजली मिलती रहेगी: कैप्टन लॉकडाउन 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी