पंजाब

ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता

September 15, 2019 10:25 PM

पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर की खोज शुरू

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर
दिल्ली निवासी एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। पुलिस ने लापता व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लापता व्यक्ति की खोज शुरू कर दी है।

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि लापता व्यक्ति सरोज बजाज की पत्नी मेघा धमन निवासी न्यू रजिन्दर नगर नई दिल्ली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती 11 तारीख़ को उसका पति सरोज बजाज दिल्ली से अपने दोस्त को मिलने चंडीगढ़ गया था। वहां पहुँच कर उसके पति ने उसे फ़ोन पर सही सलामत पहुँचने बारे सूचित किया था। उसके पति ने उसे बताया कि वह ज़ीरकपुर की मोतिया सोसायटी के फ़लैट नंबर 710 में रह रहा है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 13 तारीख़ सुबह साढ़े नौ बजे उसके पति का फ़ोन आया कि उसका काम ख़त्म हो गया है और वह वापिस आ रहा है परन्तु वह शाम तक नहीं लौटा। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके बाद में उसका मोबाइल फ़ोन बंद आ रहा है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने पहले पंचकुला पुलिस स्टेशन में ज़ीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद में वहाँ से ज़ीरकपुर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लापता व्यक्ति की खोज आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क