ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

हरियाणा चुनाव तैयारियों का जायजा लेने 9 को हरियाणा पहुंचेगा निर्वाचन आयोग

October 08, 2019 08:03 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भारत निर्वाचन आयोग हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2019 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए 9 अक्तूबर को हरियाणा में आएगा। अपने दो दिवसीय इस दौरे में आयोग की ओर से राजनैतिक दलों, स्टेट नोडल अधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ विभिन्न बैठकों का आयोजन किया जाएगा।
हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त श्री अशोक लवासा और श्री सुशील चंद्रा 9 अक्तूबर को चंडीगढ़ के ललित होटल पहुंचेंगे और शाम करीब 4.00 बजे राजनैतिक दलों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद शाम साढ़े 6.00 बजे हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी और स्टेट नोडल अधिकारियों के साथ भी चुनावों को लेकर बैठक होगी।
उन्होंने बताया कि 10 अक्तूबर को आयोग की हरियाणा के मंडलायुक्तों, जिला निर्वाचन अधिकारियों, एडीजीपी, पुलिस रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक होगी, जिसमें विधानसभा चुनाव बारे विस्तार से चर्चा की जाएगी। दोपहर 2:45 बजे आयोग की हरियाणा की मुख्य सचिव श्रीमती केशनी आनन्द अरोड़ा के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद 3:45 बजे मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त श्री अशोक लवासा और श्री सुशील चंद्रा आयोग प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया से रुबरु होंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान 21 अक्तूबर को क्लोज डे घोषित डेंगू पीडि़तों के लिए बॉडी पैंप जिम में लगाया रक्तदान शिविर माइक्रो ऑब्जर्वर कर्तव्य एवं निष्ठा के साथ निभाएं ड्यूटी: सामान्य पर्यवेक्षक करवा चौथ पर महिलाओं ने दिया मतदान करने का संदेश सिरसा का छोरा साऊथ अफ्रीका में दिखाएगा ‘मुक्के’ का दम संत रविदास मंदिर के विध्वंस को भूले नहीं है हरियाणा के लोग : कुमारी सैलजा हरियाणा में कारखानों के कर्मी मताधिकार हेतु ले सकेगें छुट्टी मोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजा राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन