ENGLISH HINDI Saturday, July 11, 2020
Follow us on
 
पंजाब

मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह

November 14, 2019 08:24 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाने के लिए स्कूल में बाल दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। दिन की महत्वता जाने के इलावा स्कूल के किंडरगार्टन और प्राथमिक विंग के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया । स्कूल के सीनियर विंग के लिए दिन को चिह्नित करने के लिए एक विशेष असेंबली की गयी। 

स्कूल के किंडरगार्टन और प्राइमरी विंग के छात्र पार्टी क्लोथ्स में आए और पार्टी टिफिन का आनंद लिया | स्कूल परिसर में मूवी शो का भी आयोजन किया गया । प्री-नर्सरी, नर्सरी और केजी के छात्रों ने अपना शेष समय बाउंसी, 'म्यूजिकल चेयर' और 'डक इन दी पोंड' जैसी आउटडोर मजेदार गतिविधियों में संजोया। कक्षा एक के छात्रों ने पॉटरी बनाने का आनंद लिया, कक्षा दूसरी के छात्रों ने 'फिश एन फन' ’का आनंद लिया और कक्षा दूसरी और पांचवी के छात्रों ने फायरलेस कुकिंग गतिविधि में भी भाग लिया जिसमें उन्होंने सैंडविच बनाया। तीसरी और चौथी कक्षा के छात्रों के लिए एक विशेष असेंबली का भी आयोजन किया गया। 

छात्रों ने दिन का पूरा आनंद लिया। मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में सर्वोत्तम वातावरण में सीखने के साथ-साथ छात्रों के लिए विभिन्न समारोह आयोजित किए जाते हैं ताकि वे अपने दोस्तों के साथ एक सुखद समय बिता सकें और विभिन्न प्रकार के अनुभव प्राप्त कर सकें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी पंजाब सरकार ने बारहवीं, ओपन स्कूल की लम्बित परीक्षाओं को रद्द किया विदेश जाने की इच्छुक नर्सें कर सकेंगी वैरीफिकेशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा