ENGLISH HINDI Sunday, August 16, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

हरियाणा पुलिस का नशे के खिलाफ सख्त अभियान, 10 लाख रुपये कीमत की 9.100 किलोग्राम गांजापती बरामद

November 29, 2019 06:50 PM

चंडीगढ़:  पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री मनोज यादव द्वारा नशे पर नियंत्रण करने के लिये सभी पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये हुये है उपरोक्त आदेशों की पालना करते हुये पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने जिला में एक विशेष अभियान चलाया हुआ है जिसके तहत कई टीमों का गठन किया गया है, जो अलग-अलग समय पर व अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी करके वाहनों व व्यक्तियों की चैकिंग करती हैं।

उपरोक्त अभियान के तहत कल देर साय: करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-02 टीम द्वारा सै0-06 ग्रीन ब्लैट करनाल में नाकाबंदी की गई थी और वहां से आने जाने वाले वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग की जा रही थी। उसी समय एक दिल्ली नंबर होडा सिटी कार नाकाबंदी के पास आकर रूकी और वह काफी समय तक वहीं खड़ी रही और शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से करीब 10 लाख रुपये की 09.100 किलोग्राम गांजापती बरामद हुई।

गिरफतार किये गये आरोपी की पहचान राजकुमार उर्फ राजू पुत्र चन्द्रप्रकाश सै0-ए5 नरेला दिल्ली के रूप में हुई है। आरोंपी ने पूछताछ में बताया कि वह नशे की यह खेप दिल्ली से लेकर आया था और यह उसने करनाल में सप्लाई करनी थी। आरोपी के खिलाफ एन०डी०पी०एस० एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है तथा न्यायलय में पेश करके किया 3 दिन का रिमान्ड हासिल किया है।

नशे पर पूरी तरह से रोक लगाने के लिये हरियाणा पुलिस करनाल द्वारा जिला में एंटी नारकोटीक सेल का गठन भी किया गया है और एक मोबाईल नं0- 8570885704 भी जारी किया गया है जिस पर वटसएप के माध्यम से किसी भी प्रकार के नशे या जुआ के संबंध में सूचना दे सकते हैं। ऐसा करने पर उनकी पहचान को भी पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा।

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में उपस्थिती से छूट, घर से कार्य करने की अनुमति सैलजा ने उठाई एचटेट की वैधता बढ़ाने और जेबीटी भर्ती निकालने की मांग पर्यावरण के लिए पेड़ लगाओ— देश बचाओ, दुनिया बचाओ हरियाणा सहकारिता मंत्री ने "दी गुड़ियानी" प्राथमिक कृषि सहकारी समिति के कार्यालय व गोदाम का किया शिलान्यास शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन 6 महीने पुरानी सड़क को तोड़ा, खड्ढे से हो सकती है बडी दुर्घटना महामारी में लिया प्रण, योग द्वारा भारत को कोरोना मुक्त बनाना कालका और पिंजौर को पंचकूला सीमाओं से अलग करने स्वीकृति मनोहर लाल के दखल के बाद मिला कैडिला से वेतन, जताया आभार वार्डों के परिसीमन की अधिसूचना जारी