ENGLISH HINDI Monday, February 17, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका

January 24, 2020 09:20 PM

गुरचरण सिंह को बहाल और 68 लाख का नोटिस लिए जाने की उठायी मांग

चंडीगढ़:नगर निगम के कमिश्नर के के यादव और पूर्व मेयर राजेश कालिया के खिलाफ वाल्मीकि समाज में रोष बढ़ता ही जा रहा है । इसी कड़ी में आज रेजिडेंट वेलफेयर एोसिएशन डडू माजरा कालोनी के अध्यक्ष कुलदीप ढिलोढ (उर्फ टिटा) की अध्यक्षता में एक रोष प्रदर्शन किया गया।

यह प्रदर्शन भगवान वाल्मीकि जी की शोभा यात्रा के दौरान लगाए गए भगवान वाल्मीकि व मजलूमों के मसीहा डॉ भीम राव अम्बेडकर जी के चित्र को विज्ञापन बता कर गुरचरन सिंह को 68 लाख का नोटिस भेजा गया व भाई गुरचरन को नौकरी से भी निकाल दिया गया। वाल्मीकि समाज की आस्था को जो ठेस पहुंचाई गई इसकी घोर निंदा करता है। इस रोष प्रदर्शन में नगर निगम कमिश्नर के०के यादव व पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गया। प्रदर्शन में वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ व्यक्ति शामिल रहे।

वाल्मीकि समाज ने यह फैसला लिया कि अगर जल्द ही 68 लाख का नोटिस व गुरचरन सिंह को नौकरी पर बहाल नहीं किया गया, तो यह प्रदर्शन एक विशाल आंदोलन का रूप लेगा । प्रदर्शन में मुख्य रूप से शामिल रहे। इस सामाजिक आंदोलन के अध्यक्ष कंवर पाल गहलोत, चौधरी गीता राम, समय सिंह, मुकेश अनार्य, लव कुमार, भगत राज, जानू, व समाज के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कार्यालय का किया घेराव: राजेश कालिया और कमिश्नर के खिलाफ की नारेबाजी जीएसटी पालन और चुनौतियां विषय पर कार्यशाला का आयोजन राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति हरियाणा की 151वीं बैठक का आयोजन