ENGLISH HINDI Monday, September 21, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
विद्यार्थियों को अपने माता-पिता की लिखित सहमति के बाद ही कंटेनमैंट जोन से बाहर स्कूल जाने की आज्ञाबैंक ग्राहकों को ठगने वाले साईबर घोटालेबाजों के दो गिरोहों का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तारलुधियाना जिला क्रिकेट एसो. चुनाव 17 वर्ष बाद 11 अक्तूबर कोप्रधानमंत्री फसल बीमा योजना आई, हो रही है अब फसली नुकसान की भरपाईखांसी, बुखार, जुकाम जैसे लक्षण वाले व्यक्ति हेल्पलाईन नम्बर 104 या 1077 पर करें सम्पर्क5 राज्यों का कुल सक्रिय मामले 60 फीसदी, नए मामले 52 फीसदी और रिकवरी दर 60 फीसदीजम्मू कश्मीर को फिर से धरती का स्वर्ग और भारत माता के मुकुट की मणि बनाएँ: राष्ट्रपति कोविन्दकांग्रेस ने जीरकपुर में ट्रेक्टर रैली आयोजित कर कृषि विधेयकों पर विरोध जताया
चंडीगढ़

वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका

January 24, 2020 09:20 PM

गुरचरण सिंह को बहाल और 68 लाख का नोटिस लिए जाने की उठायी मांग

चंडीगढ़:नगर निगम के कमिश्नर के के यादव और पूर्व मेयर राजेश कालिया के खिलाफ वाल्मीकि समाज में रोष बढ़ता ही जा रहा है । इसी कड़ी में आज रेजिडेंट वेलफेयर एोसिएशन डडू माजरा कालोनी के अध्यक्ष कुलदीप ढिलोढ (उर्फ टिटा) की अध्यक्षता में एक रोष प्रदर्शन किया गया।

यह प्रदर्शन भगवान वाल्मीकि जी की शोभा यात्रा के दौरान लगाए गए भगवान वाल्मीकि व मजलूमों के मसीहा डॉ भीम राव अम्बेडकर जी के चित्र को विज्ञापन बता कर गुरचरन सिंह को 68 लाख का नोटिस भेजा गया व भाई गुरचरन को नौकरी से भी निकाल दिया गया। वाल्मीकि समाज की आस्था को जो ठेस पहुंचाई गई इसकी घोर निंदा करता है। इस रोष प्रदर्शन में नगर निगम कमिश्नर के०के यादव व पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गया। प्रदर्शन में वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ व्यक्ति शामिल रहे।

वाल्मीकि समाज ने यह फैसला लिया कि अगर जल्द ही 68 लाख का नोटिस व गुरचरन सिंह को नौकरी पर बहाल नहीं किया गया, तो यह प्रदर्शन एक विशाल आंदोलन का रूप लेगा । प्रदर्शन में मुख्य रूप से शामिल रहे। इस सामाजिक आंदोलन के अध्यक्ष कंवर पाल गहलोत, चौधरी गीता राम, समय सिंह, मुकेश अनार्य, लव कुमार, भगत राज, जानू, व समाज के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रसिद्ध सूफी गायक की रचना लॉकडाउन -21-मैं से मसीहा- लॉन्च चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई