ENGLISH HINDI Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
शरीर कैसे छोडऩा है दादी पहले से ही कर ली थी प्लानिंग, दादी जी नही चाहती थी कि उनके शरीर छोडऩे पर ज्यादा खर्च होकोविड-19 के विरुद्ध जंग में महान योगदान के लिए मैडीकल समुदाय की प्रशंसाबकरियां चराने गये बुजुर्ग पर जंगली सूअर का आक्रमण, बुजुर्ग की हुई मौतट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूटकोरोना वायरस से मारे गए लोगों की अंतिम रस्में निभाने संबंधी हिदायतें जारी हों : ग्रेवाल जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठितमंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजरनिजामूद्दीन मरकज़ में तबलीगी जमात में भाग लेने वालों को दी 24 घंटों की अंतिम समय-सीमा
चंडीगढ़

कोरोना वायरस:लेबर कमेटी सेल ने पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स

March 21, 2020 05:58 PM

चंडीगढ़:देश की रक्षा और सुरक्षा की खातिर सीमा पर चौबीसों घंटे यहाँ वीर जवान तैनात होते है, वहीं देश की आंतरिक सुरक्षा और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव से आम नागरिक को जागरूक करने में अहम रोल अदा कर रहे पुलिस कर्मियों के जज्बे को सलाम करते हुए लेबर सेल कमेटी-चंडीगढ़ व्यापार मंडल के चेयरमैन रविन्द्र सिंह बिल्ला की अध्यक्षता एवम चंडीगढ़ व्यापार मंडल के संरक्षक चिरंजीव सिंह के मार्गदर्शन में उन्हें सैंकड़ों फेस मास्क और ग्लव्स बांटे गए।

  सेक्टर 26 स्थित पुलिस लाइन के हॉस्पिटल के आगे आयोजित इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के डी एस पी जसविंदर सिंह सहित लेबर सेल कमेटी के सदस्य अवनीश बंसल, संजीव, मृणाल, अनिल महाजन, नरेश गुप्ता, सुधीर जैन और कृपाल डोगरा भी मौजूद थे।

रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि देश की आंतरिक सुरक्षा में अहम रोल निभा रहे पुलिस जवानों को दिल से सलाम है। मोजूदा समय मे कोरोना वायरस जैसे गंभीर संक्रमण से अपनी जान की परवाह किए वगैर लोगों को 24x7 घंटो जागरूक कर रहे पुलिस कर्मियों को सैनिटाइजर कैन, सैंकड़ो मास्क, और ग्लव्स बांटे गए है। ताकि वो भी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। उन्होंने आगे कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वो शहर के अन्य हॉस्पिटल और संस्थानों को भी फेस मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर बांटने को तैयार है।

डी एस पी जसविंदर सिंह ने रविंद्र सिंह बिल्ला के समाज सेवा में किये इन प्रयासों की सराहना की और कहा कि चंडीगढ़ पुलिस द्वारा लोगों को कोरोना वायरस जैसे संक्रमण से जागरूक करने के लिए पुरजोर प्रयास किये जा रहे है। लोगों को इसके लिए पैनिक करने की जरूरत नही है। जरुरत है तो बस अपने आप को भीड़भाड़ से दूर रखने की। लोगों से अपील की जाती है कि कोरोना वायरस को लेकर हो रही अफवाह बाज़ी से भी बचे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरु का लंगर ने कालोनियों में बांटा खाना कोरोना वायरस लॉकडाउन: चंडीगढ़ व्यापार मंडल भी सहायतार्थ आया आगे जरूरतमंदों के लिए पूर्वांचल विकास महासंघ की बड़ी पहल लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटा लॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने पीजीआई के एमरजेंसी वार्ड में 100 पी पी किट भेंट की स्टेट अवार्डी समाजसेवी ने गरीब और मजबूर परिवारों सहित लोक डाउन में फंसे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को बांटा लंगर गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण किया भाजपा किसान सैल के अध्यक्ष धर्मेेन्द्र सैणी ने जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन चण्डीगढ़ विकास महामंच द्वारा मिठाइयां व नमकीन वितरित