ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

लॉक डाउन-2, चंडीगढ़ ट्राईसिटी के सभी कर्फ्यू पास की वैधता पूरे ट्राइसिटी में 3 मई तक बढाई

April 17, 2020 05:28 PM

चंडीगढ़ ट्राइसिटी, संजय मिश्रा:
चंडीगढ़ ट्राइसिटी (चंडीगढ़, पंचकुला, मोहाली) के किसी भी मजिस्ट्रेट द्वारा लॉक डाउन-1 के तहत जारी कर्फ्यू पास जिसकी वैधता 14 अप्रैल तक थी अब एक आदेश जारी कर उसी मूवमेंट पास की वैधता 3 मई तक बढ़ा दी है।
इससे पहले ट्राइसिटी के अधिकारियों की बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया था कि लॉक डाउन के दौरान ट्राइसिटी (चंडीगढ़, पंचकुला, मोहाली) के किसी भी मजिस्ट्रेट द्वारा जारी कर्फ्यू पूरे ट्राइसिटी में वैलिड होगा।
ऐसा ट्राइसिटी के नागरिकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया गया है क्योंकि ये बात तो जगजाहिर है कि ट्राइसिटी की सीमाएं आपस में इस तरह मिलती है। उनका रहन सहन और रोजगार किसी एक शहर में संभव नहीं है। कोइ मोहाली में रहकर अपनी नौकरी या रोजगार चंडीगढ़ या पंचकुला में करते हैं, ऐसे ही कोई पंचकुला में रहकर चंडीगढ़ या मोहाली में नौकरी या रोजगार करता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन