ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

सोना मसाले के संस्थापक ने दिया जरूरतमंदों को भोजन

May 15, 2020 09:52 AM

  चंडीगढ़: लॉकडाउन में अभी भी कुछ लोग-कुछ परिवार ऐसे भी हैं, जिन्हें खाना, मास्क व अन्य जरूरी सामान उपलब्ध नहीं हो पा रहा था, जिस पर चंडीगढ़ सेक्टर 20 गुगा माड़ी मंदिर में सोना मसाले के संस्थापक गिरधारी लाल जिंदल ने पहल की और 2400 लोगों को खाने का राशन दिया, साथ ही 600 लोगों का खाना हर रोज़ बनाया जा रहा है, जो यू टी प्रशासन को सौंपा दिया जाता है ताकि वह खाना आई टी पार्क में जरूरतमंद लोगों तक पहुंच सके.

गिरधारी लाल जिंदल पहले भी भाजपा रसोई को 40,000 के मसाले दे चुके हैंl 30000 का आचार राशन किट्टों में डालने के लिए संजय टंडन को दे चुके हैं. साथ ही उन्होंने सेक्टर 20 गौड़ीय मठ में भी 40 सन्यासियों, ब्रह्मचारियों को माता मनसा देवी के नाम पर भोजन बनवाकर उनमें बांटा. सेवा भारती और मठ मंदिर में भी मसलों के पैकेट भेजे. इस तरह जिंदल ने 1,50,000 रुपए के मसाले और भोजन के लिए विभिन्न जगहों पर वितरित किए.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन