ENGLISH HINDI Sunday, October 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरौदा उपचुनाव के दौरान हरियाणा में प्रशासनिक फेरबदल दस साल तीन खरीदारों को प्लाट नहीं देने पर प्रीत लैंड डेवलपर एंड प्रोमोटर मोहाली को भुगतना होगा खामियाजाइलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में चोरी की नाकाम कोशिश दुकानदारों में दहशत का माहौल लीलाधर शर्मा ने किया भारत पाक सीमा पर सर्वधर्म स्थल निर्माण का भूमि पूजनबस क्यू शेल्टर बनाना भूला प्रशासन व नगर निगम: कांग्रेसभाजपा: झूठ, फरेब और खोखले दावों का लॉलीपॉप, कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह ने जनता को चेताया, जाग जाओ कृषि कानूनों के मुद्दे पर बार-बार यू-टर्न लेने से सुखबीर का नैतिकता रहित चेहरा बेनकाबकाव्य संग्रह "खुशबू रिश्तों की का हुआ विमोचन"
पंजाब

मसाज पार्लर की आड़ में फल-फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस तमाशबीन

September 15, 2020 07:44 PM

जीरकपुर, कलेर:
जीरकपुर शहर धीरे धीरे बैंकाक में तब्‍दील होता जा रहा है। शहर में धड़ल्ले से स्पा और मसाज पार्लर खोले जा रहें हैं। जीरकपुर में स्‍पा और मसाज पार्लर की आड़ में जिस्‍मफरोशी का धंधा जोर शोर से चल रहा है। ऐसा नहीं कि प्रशासन व लोगों को इस सबकी खबर नहीं। क्योंकि यह सारा गंदा धंधा पुलिस की शह पर किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक बड़ी संख्‍या में महिलाओं और लड़कियों को इस धंधे में धकेला जा रहा है। गैरकानूनी तरह से धड़ल्ले से चल रहे इन मसाज पार्लर्स को पुलिस का भी डर नहीं है, जितनों से बात की गई तो सभी ने माना कि पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है।

शहर में चल रहे इस धंधे का मंगलवार उस समय भंडाफोड़ हो गया जब वीआईपी रोड की हाई स्ट्रीट मार्किट में चल रहे रसियन स्पा में लॉकडाउन और कोरोना के कारण आर्थिक मजबूरियों के चलते कुछ दिन पूर्व इस स्पा में लगी एक लड़की के स्पा में पैसे गुम होने पर स्पा में कार्यरत अन्य लड़कियों के साथ झगड़ा हो गया। लड़की ने बताया कि वह कुछ दिन पूर्व आर्थिक मजबूरियों के कारण इस स्पा में एक सहेली की सलाह पर रिसेप्शन में लगी थी लेकिन काम करने के बावजूद मालिक ने उनके पिताजी की बीमारी के बारे में बताने के बावजूद भी पैसे नहीं दिए, ऊपर से उसके द्वारा पकड़ाए गए पैसों के बारे में भी आनाकानी करने लगे। इसके बाद वह कल अपनी एक सहेली से पैसे मांग कर अपने घर गई।

आज जब वह स्पा में अपना पिछले बकाया व दिए गए 900 रुपए लेने गई थी तो स्पा में मौजूद अन्य लड़कियों ने उससे मारपीट की। लड़की ने आरोप लगाया कि जब रविवार को पूरे राज्य में लॉक डाउन सख्ती से लागू करवाया जाता है इसके बावजूद उक्त स्पा खुला रहता है। लड़की ने बताया कि स्पा में सभी कर्मचारी लड़कियां है जबकि स्पा में मालिश करवाने आते ग्राहक केवल पुरूष होते हैं।

लड़की ने आरोप लगाया कि स्पा में मसाज की आड़ में जिस्‍मफरोशी का धंधा चलता है। उसने बताया कि पार्लर के नंबर पर शुरुआत तो मसाज के बारे में बातचीत से होती है लेकिन, जैसे-जैसे बात बढ़ती है, धंधा उजागर हो जाता है। स्पा की कालिंग में उन्हें बॉडी टू बॉडी मसाज के ऑफर के साथ 'फुल सैटिस्फैक्शन मसाज' पैकेज समझाना पड़ता है। इस बारे में स्पा के मालिक विकास से बात की तो उसने बताया कि वह तो कवरन्टीन हो रखा है और उसने मसाज पार्लर रैंट पर दिया हुआ है। उसने लड़की द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद, झूठे व मनघडंत बताया।

इस सबंध में एसएचओ जीरकपुर गुरवंत सिंह ने कहा कि उनके पास अभी तक कोई ऐसी शिकायत नही आई है। किसी के जुबानी कह देने से कोई आरोपी नहीं होता, जब तक कोई सबूत न मिले तब तक कोई कारवाई नहीं की जा सकती, फिर भी अगर लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है तो उसकी जांच की जाएगी और बनती करवाई की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दस साल तीन खरीदारों को प्लाट नहीं देने पर प्रीत लैंड डेवलपर एंड प्रोमोटर मोहाली को भुगतना होगा खामियाजा इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में चोरी की नाकाम कोशिश दुकानदारों में दहशत का माहौल कृषि कानूनों के मुद्दे पर बार-बार यू-टर्न लेने से सुखबीर का नैतिकता रहित चेहरा बेनकाब मिलावटी खाद्य पदार्थों की जांच के लिए विशेष मुहिम का आगाज़ पंजाब शहरी आवास योजना के लिए वैब पोर्टल की शुरूआत प्राचार्यों, मुख्य अध्यापकों और ब्लॉक प्राथमिक शिक्षा अधिकारियों के 585 पद भरने की प्रक्रिया शुरू खाद्य सुरक्षा से परे सोचना चाहिए और किसानों को आय सुरक्षा देनी चाहिए: बदनौर पंजाब: ‘‘ट्रांस-फैट फ्री दीवाली’’ मुहिम की शुरूआत पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग द्वारा गाँव जलालपुर मामले में एस.एस.पी. होशियारपुर से रिपोर्ट तलब अमन-शांति बहाली और साम्प्रदायिक सामांज्य स्थापित करने के लिए पुलिस भूमिका को याद किया