ENGLISH HINDI Saturday, November 28, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
क्या विकलांगता केवल शारीरिक ही होती है?बीएमसी ने बदले की भावना से तोड़ा था कंगना का ऑफिस, करनी होगी नुकसान की भरपाई: बॉम्बे हाईकोर्टविंटेज वाहन पंजीकरण हेतु प्रस्तावित नियमों पर जनता से मांगी गईं टिप्पणियांयातायात भीड़ और प्रदूषण कम करने के लिए मोटर वाहन एग्रीगेटर दिशानिर्देश जारीकोविड—19: 70 प्रतिशत सक्रिय मामले महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ मेंसड़क दुर्घटना में प्रदर्शनकारी की गई जान, मामला दर्जनगर परिषद अध्यक्ष हेतु चुनाव खर्च सीमा 15 लाख और नगरपालिका अध्यक्ष के लिए 10 लाख रुपये निर्धारितपंजाब गऊ सेवा आयोग द्वारा राज्य के सभी उपायुक्तों को दिशा-निर्देश जारी
पंजाब

पुलिस ने किया देह व्यापार के धंधे को बेनकाब,होटल मालिक व मैनेजर गिरफ्तार

October 27, 2020 07:21 PM

12 ग्राहकों सहित 9 महिलाएं स्पा से काबू, केस दर्ज

जीरकपुर, सुमिथा कलेर

जीरकपुर पुलिस के अधीन पड़ती बलटाना चौकी द्वारा 12 व्यक्तियों और 9 महिलाओं सहित 2 होटल चालकों को रेड कर दबोचा है। यह कार्रवाई एसएसपी मोहाली व एसपी दिहाती रवजोत कौर ग्रेवाल के आदेशों के बाद डीएसपी गुरबख्शीश सिंह व एसएचओ जीरकपुर की देख रेख में कई गई। सोमवार की रात बलटाना क्षेत्र में पड़ते डायमण्ड लीफ होटल एंड स्पा में रेड की गई तो इस दौरान उक्त लोगों वैश्यावृति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी ने होटल प्रबंधकों को सख्त हिदायत करते हुए कहा कि अगर आगे से किसी भी होटल या स्पा में इस तरह एक्टिविटी की गई तो होटल मालिकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। पकड़े गए सभी व्यक्ति गुड़गांव की किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं जिनको मंगलवार को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड लिया गया है । 

प्रैस वार्ता में डीएसपी गुरबख्शीश ने बताया कि सोमवार की रात उनको सूचना मिली थी कि बलटाना के वधावा नगर में डायमण्ड लीफ होटल एंड स्पा में एक पार्टी के दौरान देह व्यपार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद एसएचओ राजपाल गिल व बलटाना चौकी इंचार्ज की टीम द्वारा रेड की गई तो वहां पार्टी चल रही थी, जहां से 12 व्यक्तियों सहित 9 महिलाओं को गिरप किया गया है। इसके अलावा होटल के मैनेजर इजाज खाजा व दीपक को भी गिरफ्तार किया है जो होटल में लड़कियां सप्लाई का काम करता है ।

बताते हैं कि देव राणा निवासी सन्नी इन्कलेव जीरकपुर, श्रीभगवान उर्फ फ़ौजी निवासी सैक्टर 19 पंचकुला, दीपक पुत्र दरबारी लाल निवासी त्रिवेदी कैंप मुबारिकपुर और हंस राज शर्मा निवासी गांव लोहगड़ जो होटल किराये /लीज़ पर ले कर होटल चला रहे थे और अपने होटल डायमंड लीफ एंड सपा बलटाना में देह व्यापार का धंधा चलाकर ग्राहकों से मोटी रकम वसूल रहे थे, के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इजाज खाजा निवासी जम्मू होटल में मैनेजर का काम करता है और अमन गुलाटी निवासी दाना मंडी कुल्लू , हिमाचल प्रदेश, जो अंबाला में रहता है और दीपक चावला निवासी कोटकपूरा होटलों में लड़कियां स्पलाई करते थे। होटल में ग्राहकों के साथ पकड़ी गई 9 महिलाओं को उनके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया है।

डीएसपी ने होटल प्रबंधकों को सख्त हिदायत करते हुए कहा कि अगर आगे से किसी भी होटल या स्पा में इस तरह एक्टिविटी की गई तो होटल मालिकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। पकड़े गए सभी व्यक्ति गुड़गांव की किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं जिनको मंगलवार को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड लिया गया है । 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब गऊ सेवा आयोग द्वारा राज्य के सभी उपायुक्तों को दिशा-निर्देश जारी प्रशासन की लापरवाही से डेरा बस्सी शहर बना नरक: रंधावा दिल्ली कूच कर रहे किसानों को रोकने के लिए हरियाणा सरकार की जबरन कोशिशों की कड़ी आलोचना पंजाबी यूनिवर्सिटी के उप कुलपति डॉ. बी.एस. घूम्मन का इस्तीफ़ा मंजूर शिकवे सार्वजनिक तौर पर ज़ाहिर करने है तो कह सकते हो कांग्रेस को अलविदा, लीडरशिप बदलाव की ज़रूरत नहीं: कैप्टन पंजाब राज्य के पर्यावरण को हरा-भरा और शुद्ध बनाने के लिए यत्नशील सच्चे कर्मयोगी स्वर्गीय नौहर चंद गुप्ता को अर्पित कीं भावभीनी श्रद्धांलियां पंजाब के समूह शहरों और कस्बों में लगेगा रात का कर्फ़्यू राइट टू बिजनेस ऐक्ट के अंतर्गत दो महीने चलने वाली रजिस्ट्रेशन मुहिम की शुरुआत वार्ड अटेंडेंट की परीक्षा स्थगित