ENGLISH HINDI Sunday, July 25, 2021
Follow us on
 
पंजाब

पुलिस ने किया देह व्यापार के धंधे को बेनकाब,होटल मालिक व मैनेजर गिरफ्तार

October 27, 2020 07:21 PM

12 ग्राहकों सहित 9 महिलाएं स्पा से काबू, केस दर्ज

जीरकपुर, सुमिथा कलेर

जीरकपुर पुलिस के अधीन पड़ती बलटाना चौकी द्वारा 12 व्यक्तियों और 9 महिलाओं सहित 2 होटल चालकों को रेड कर दबोचा है। यह कार्रवाई एसएसपी मोहाली व एसपी दिहाती रवजोत कौर ग्रेवाल के आदेशों के बाद डीएसपी गुरबख्शीश सिंह व एसएचओ जीरकपुर की देख रेख में कई गई। सोमवार की रात बलटाना क्षेत्र में पड़ते डायमण्ड लीफ होटल एंड स्पा में रेड की गई तो इस दौरान उक्त लोगों वैश्यावृति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी ने होटल प्रबंधकों को सख्त हिदायत करते हुए कहा कि अगर आगे से किसी भी होटल या स्पा में इस तरह एक्टिविटी की गई तो होटल मालिकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। पकड़े गए सभी व्यक्ति गुड़गांव की किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं जिनको मंगलवार को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड लिया गया है । 

प्रैस वार्ता में डीएसपी गुरबख्शीश ने बताया कि सोमवार की रात उनको सूचना मिली थी कि बलटाना के वधावा नगर में डायमण्ड लीफ होटल एंड स्पा में एक पार्टी के दौरान देह व्यपार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद एसएचओ राजपाल गिल व बलटाना चौकी इंचार्ज की टीम द्वारा रेड की गई तो वहां पार्टी चल रही थी, जहां से 12 व्यक्तियों सहित 9 महिलाओं को गिरप किया गया है। इसके अलावा होटल के मैनेजर इजाज खाजा व दीपक को भी गिरफ्तार किया है जो होटल में लड़कियां सप्लाई का काम करता है ।

बताते हैं कि देव राणा निवासी सन्नी इन्कलेव जीरकपुर, श्रीभगवान उर्फ फ़ौजी निवासी सैक्टर 19 पंचकुला, दीपक पुत्र दरबारी लाल निवासी त्रिवेदी कैंप मुबारिकपुर और हंस राज शर्मा निवासी गांव लोहगड़ जो होटल किराये /लीज़ पर ले कर होटल चला रहे थे और अपने होटल डायमंड लीफ एंड सपा बलटाना में देह व्यापार का धंधा चलाकर ग्राहकों से मोटी रकम वसूल रहे थे, के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इजाज खाजा निवासी जम्मू होटल में मैनेजर का काम करता है और अमन गुलाटी निवासी दाना मंडी कुल्लू , हिमाचल प्रदेश, जो अंबाला में रहता है और दीपक चावला निवासी कोटकपूरा होटलों में लड़कियां स्पलाई करते थे। होटल में ग्राहकों के साथ पकड़ी गई 9 महिलाओं को उनके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया है।

डीएसपी ने होटल प्रबंधकों को सख्त हिदायत करते हुए कहा कि अगर आगे से किसी भी होटल या स्पा में इस तरह एक्टिविटी की गई तो होटल मालिकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। पकड़े गए सभी व्यक्ति गुड़गांव की किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं जिनको मंगलवार को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड लिया गया है । 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ईद मौके भारत-पाक सीमा पर हुआ मिठाई का आदान-प्रदान मुखौटे उतरे, पंजाब के लिए नहीं सिर्फ कुर्सी के लिए लड़ते हैं कांग्रेसी: चड्ढा बारदाना की चोरी करने वाले 12 लोगों समेत विभिन्न मामलों में 17 लोग काबू, कई नामजद सरकार ने पैगासस जासूसी द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता कियाः कैप्टन शिक्षा विभाग द्वारा ‘टीचर्स फैस्ट’ करवाने का फैसला सोशल मीडिया पर महिला आयोग की अध्यक्ष के खि़लाफ़ अभद्र टिप्पणियाँ करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज मुसलाधार बरसात से मिली गर्मी से राहत, पानी भरने से जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त नई समिति ने पुरानी समिति के हिसाब किताब में गड़बड़ी का लगाया आरोप, जांच की मांग 10 वर्षीय छात्रा का कत्ल मामला: पिता ने की रेल गाड़ी नीचे आ कर खुदकुशी समाज सेवी और वकील सुशील कुमार जी गुम्बर की आत्मिक शांति के लिए विरच्युल प्रार्थना सभा 18 जुलाई को