ENGLISH HINDI Sunday, February 28, 2021
Follow us on
 
पंजाब

जीरकपुर नगर परिषद चुनाव: बलटाना के वार्ड नंबर 31 से नीतू चौधरी ने गाड़े झंडे

January 24, 2021 09:53 PM

जीरकपुर: बलटाना स्थित पंजाब मॉडर्न कॉन्प्लेक्स कॉलोनी में रविवार प्रधान अरविंद राणा की अगुआई में वार्ड नंबर 31 से कांग्रेस की प्रत्याशी नीतू चौधरी के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया गया। सीनियर कांग्रेसी नेता एवं हल्का डेराबस्सी के इंचार्ज श्री दीपेंद्र सिंह ढिल्लों इस मौके पर मुख्य अतिथि थे।

इस मौके पर समाज सेवी राम कुमार चौधरी, मार्केट कमेटी के प्रधान परमजीत सिंह पम्मी, उदय सिंह राठौर, बुधराम धीमान, एससी गुलेरिया, केके शर्मा, राजेश यादव, संजय विजय, रेनू राणा, कुलवंत कौर, शैली अत्री, सोनिया, स्नेह लता शर्मा,विक्की शर्मा एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। इस दौरान कॉलोनी के प्रधान अरविंद राणा ने कॉलोनी की समस्याओं के बारे में दीपेंद्र सिंह ढिल्लों एवं वार्ड नंबर 31 की प्रत्याशी नीतू चौधरी को अवगत कराया. दीपिंदर सिंह ढिल्लों ने इस मौके पर कांग्रेस सरकार द्वारा जीरकपुर में किए गए कामों तथा आगे किए जाने वाले कामों के बारे में बताया। 

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी नीतू चौधरी के हक में प्रचार किया तथा उनके लिए वोट मांगे. पीएमसी रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से इस दौरान सरदार दीपेंद्र सिंह ढिल्लों को एक मांग पत्र भी सौंपा गया तथा भरोसा दिया गया कि पूरी कालोनी कांग्रेस प्रत्याशी का तन मन धन से साथ देगी। दीपेंद्र सिंह ढिल्लों ने विश्वास दिलाया कि जीरकपुर में कांग्रेस की नगर कौंसिल बनते ही कालोनी के काम प्रमुखता से करवाए जाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
लुधियाना की प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य प्रीत अरोड़ा सम्मानित ग्रामीण नौजवानों हेतु मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं नई दिल्ली में आयोजित समारोह में जि़ला रूपनगर को अवार्ड रिश्वत लेते हुए ए.एस.आई और हवलदार को रंगे हाथों दबोचा जनाक्रोश ने हटवाया छत पर लग रहा मोबाइल टावर कोविड केस बढऩे पर 1 मार्च से अंदरूनी और बाहरी जमावड़ों पर पाबंदी के आदेश हरियाणा में आंतरिक आपातकाल की स्थिति, जेल नियमों की धज्जियां उड़ाई, नौदीप कौर से मिलने से रोका गया: चीमा बरनाला स्थित ट्राइडेंट मैदान में अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट महिला अकादमी और प्रशिक्षण हेतु क्रिकेट एसोसिएशन को दी 20 लाख रुपए की तीन बॉलिंग मशीनें राजपुरा में पहली बार आयोजित किया गया पतंगबाजी और एयरोनॉटिक्स ड्रोन उत्सव सेवा केंद्र में घुसा चोर 4 एलसीडी व यूआईडी किट लेकर हुआ फुर्र