ENGLISH HINDI Tuesday, October 26, 2021
Follow us on
 
पंजाब

45 साल के बाद श्री राम तलाई का काम हुआ पूरा, महारानी परनीत कौर ने किया शुभारम्भ

September 17, 2021 03:59 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

बस स्टैंड के साथ यहां श्री राम तलाई तीर्थ, जिस पर कई दशकों से लोगों ने नजायज कब्जे कर यहां कब्जे किए हुए थे, परंतु अब यहां तीर्थ एक नए स्वरूप के साथ तैयार किया गया है; पिछली बार 1976 में यहां मेला लगा था, उसके बाद खोखे लगा कर यहां कब्जे हो गए। किसी भी सरकार ने इन्हें खाली नहीं करवाया।

इस बार कांग्रेस इंचार्ज दिपेन्द्र सिंह ढिल्लों ने लोगों को विश्वास दिलाया था कि अगर उनकी सरकार आई तो वह श्री राम तलाई को सुंदर धाम में तब्दील करेंगे और यहां पर जितने भी नजायज कब्जे हैं उनको खत्म करेंगे। ढिल्लों ने अपना यह वादा पूरा भी किया और शुक्रवार महारानी परनीत कौर एमपी पटियाला यहां हवन में शामिल होकर इस राम तलाई का विधिवत रूप से उद्घाटन किया।

ढिल्लों ने कहा, मैंने जो वादा किया था वह पूरा किया है और यहां पर एक श्री राम जी की मूर्ति की स्थापना भी की गई, जिसको देखने के लिए गांव व शहर से लोगों का बहुत उत्साह देखते ही बनता था। इसके बाद सूफी गायक कंवर ग्रेवाल ने समां बांधा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
फगवाड़ा में दूषित पेयजल से माहौल भयावह, प्रशासन छिपा रहा मौतों की संख्या अरूसा आलम का कैप्टन की कोठी में रहना भी राष्ट्रीय सुरक्षा को बड़ा खतरा: राजा वडि़ंग विजीलैंस द्वारा वेयरहाउसिंग कोरर्पोशन का इंस्पेक्टर रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू फ़िरोज़पुर आर.टी.ए. द्वारा 5 अनाधिकृत निजी बसें ज़ब्त अबोहर पहुंचे सुखबीर बादल को किसानों ने दिखाए काले झंडे डेरा बस्सी बस स्टैंड की उपेक्षा, निजी बस चालकों ने बनाया टैक्सी स्टैंड जालंधर हाईवे पर पुलिस अधिकारी की गाड़ी से हुई दुर्घटना मामले में आईपीसी 302 के तहत हो कार्रवाई: दत्ता डेराबस्सी के शहरी व ग्रामीण इलाकों में डायरिया का बोलबाला परिवहन मंत्री द्वारा अमृतसर अंतरराज्यीय बस अड्डे पर अचनचेत छापा अबोहर में प्रेमी जोड़े की बेरहमी से हत्या कर शव चौराहे में फेंके