ENGLISH HINDI Saturday, May 21, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

गरीब और जरूरतमन्दों में भेंट किए कम्बल: द लास्ट बेंचर टीम ने 35 लोगों को भेंट किए कम्बल

January 13, 2022 06:48 PM

चंडीगढ़:- शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था द लास्ट बेंचर के बैनर तले आज एक कैम्प लगाया गया। कैम्प में गरीब लोगों को सर्दी से राहत दिलाने के लिए कम्बल वितरित किए गए। इस दौरान लगभग 35 गरीब व जरूरतमंद लोगों को कम्बल भेंट स्वरूप दिए गए। कड़ाके की पड़ रही ठंड में कम्बल मिलने से इनके चेहरे पर राहत की मुस्कान देखते ही बनती थी।इस अवसर पर आशा महाजन, डेजी महाजन और विमला गुप्ता सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

कम्बल भेंट करते हुए संस्था की प्रेसिडेंट सुमिता कोहली ने कहा कि हमारे भारत देश की संस्कृति है कि हर किसी के सुख दुख में एक दूसरा काम कर हाथ बंटाता है। सर्दी से गरीब परिवारों को राहत दिये जाने के लिए संस्था ने कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया है। उन्होंने कहा कि टीम के सदस्यों के सहयोग से उनकी संस्था का यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा। आने वाले कुछ दिनों में संस्था द्वारा शहर के अन्य भागों में भी ऐसे कैम्प लगा कर गरीबों में कम्बल और गर्म कपड़े भेंट स्वरूप दिए जाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वल्र्ड हाइपरटेंशन डे: दिल से संबंधित समस्याओं को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर ब्लड पे्रशर की करें जांच: डॉ अंकुर आहूजा विश्वकर्मा समाज, चंडीगढ़ के शंकराचार्य, जगतगुरू की उपाधि से विभूषित कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया नरमे, मक्की व मिर्च की फसलों की सुंडी को खत्म करने पर हुआ मंथन मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता बढ़ाने के लिए फोर्टिस मोहाली के नर्सिंग स्टाफ ने वॉकथॉन का आयोजन किया स्वामी लाल जी महाराज का 8 दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर शुरू, उमड़े भक्तजन सुरेंद्र बेदी शनि मंदिर कमेटी के प्रधान नियुक्त, सुभाष तमोली बने चेयरमैन अंजु कत्याल ने वार्ड वासियों के हित ताक पर रखे : जगदीप महाजन / रंजना अग्रवाल हिमाचल महासभा ने किया बाबा बालक नाथ की चौकी का आयोजन हम तो सिर्फ शरीर हैं, ओशो ही आत्मा हैं : मां आनंद शीला