ENGLISH HINDI Saturday, April 13, 2024
Follow us on
 
खेल

योनेक्स सनराइज सब जूनियरऑल इंडिया रैंकिंग टूर्नामेंट 28 जून से

June 24, 2022 06:41 PM

चण्डीगढ़ (आर के शर्मा)

बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) ने पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन (पीबीए) को योनेक्स सनराइज सब जूनियर ऑल इंडिया रैंकिंग टूर्नामेंट (13 वर्ष से कम उम्र के लड़के और लड़कियां) अलॉट किया है। प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का आयोजन 28 जून से 4 जुलाई 2022 तक शिवालिक पब्लिक स्कूल फेज 6 मोहाली में किया जाएगा, जिसमें 6 सिंथेटिक कोर्ट हैं।

टूर्नामेंट का उद्घाटन 28 जून को सुबह 11 बजे होगा जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट प्रणव जेरी चोपड़ा शामिल होंगे।

इस टूर्नामेंट के विभिन्न विजेताओं, उपविजेता, सेमीफाइनल (सिंगल और डबल्स) और क्वार्टर फाइनलिस्ट (सिर्फ सिंगल) को 3 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी।

पूरे भारत से कुल 750 प्रविष्टियाँ प्राप्त हुई हैं। 13 वर्ष से कम आयु के बॉयज सिंगल में टॉप सीड - विराज शर्मा, 13 वर्ष से कम आयु के गर्ल्स सिंगल्स-दिशिका, 13 वर्ष से कम आयु के बॉयज डबल्स-आशादुहल्ला मोहम्मद और ईशांत राज, 13 वर्ष से कम आयु के गर्ल्स डबल्स - सौम्या भटनागर और अदिति शर्मा हैं।

प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के मुख्य प्रायोजक योनेक्स-सनराइज, एएनईटी कॉर्प, आईओसीएल, आईडीएफसी फर्स्ट हैं। टूर्नामेंट की चीफ रेफरी सुश्री मंजूषा हैं और ऑर्गनाइज सेक्रेटरी चितरंजन बंसल हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता