ENGLISH HINDI Sunday, January 24, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
संत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रमखेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसलनाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतलानैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्लेनैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णयप्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामदपहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्तहास्य व्यंग्य: मेरा मोटर साईकल और गणतंत्र दिवस
जीवन शैली

गलेमज़ोन ने कर्ली ब्लॉउड स्पेशल और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया

January 30, 2019 12:35 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून पंचकूला में कर्ली ब्लॉउड स्पेशल लुक और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया। गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून ने श्वार्जकॉफ इंडिया से मिलकर पंचकुला सेक्टर 10 मे अपने सैलून का शुभ आरम्भ मनी बोपाराय ने किया।
  
इस अवसर पर गलेमज़ोन यूनिसेक्स सैलून के प्रसिद्ध हेयर आर्टिस्ट मयूर ने बताया कि हम हम्राा कुछ नया  करने का प्रयास करते हैं। इसी कड़ी में इस बार हेयर कलर  विशेष हैं आजकल  ब्राउन लाइट, रैड वायलेट,ग्रे और सिल्वर कलर देंगे हेयर्स को नया लुक।
श्वाजऱ्कोप्फ  प्रोफेशनल इंडिया के पी पी एस डायरेक्टर नजीब उर रहमान नेकहा कि, लुक डिजाइनिग  में हम वो लेकर आते हैं  जो अपनी किरेटिविटी को नये लुक्स में बदलती है। जो हम लुक्स तैयार करते है उनमे ब्राइडल, पार्टी, केजुअल, चंक्स व रैंप जैसी लुक आदि के अलावा मौलिक हेयर कट एवं अन्य हेयर एवं ब्यूटी सेवाएं शामिल है। ट्रेंड वो होता है जिसके साथ लोग बहते चले आते है। लोग उस को फॉलो करते हैं।हमारा उद्देश्य मिडल क्लास के लोगो की सोच को पूरा करना भी है।श्वार्जकॉफ इंडिया अंतरराष्ट्रीय स्तर की कलरिंग, स्टाइलिंग और हेयर केयर सर्विसेज को बढ़ावा देना है, जो कि हम पंचकूला के उभरते हुए हेयर केयर सर्विस उपभोगताओं को प्रदान करना चाहतेहैं। एक्ट्रेस मनी बोपाराय ने कहा कि, ‘‘ऐसा नही है कि वैलेंटाइन या वेडिंग का सीजन में लुक्स को खासतौर पर बनाया जाता है।
जिंदगी का हर दिन खास होता है चाहे पार्टी हो, सैलीब्रेशन हो या फिर कोई स्पेसल डे हो। इस लिए उस के मुताबिक ही लुक्स तैयार की जाती है। वक्त के हिसाब से लुक्स को बनाना व लुक्स को किरयटीविटी बनाना अहम रोल है। ज्ञात हो कि गलेमज़ोन चंडीगढ़ 21, 27, 32, 35 व ज़ीरकपुर, मोहाली फेज 5, फेज 11 के बाद यह 8वीं ब्रांच है और पंचकुला में पहली ब्रांच है। गलेमज़ोन देश भर में अपनी सौ ब्रांच खोलेगा।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी ने रिलीज किया सुपर मॉडल-2021 का कैलेंडर चंडीगढ़ की महिला बनी डिएडम मिस एंड मिसेज इंडिया लिगेसी-2020 की फर्स्ट रनर अप कोरोना काल का करवा चौथ: पीपीई किट पहन कर मुफ्त में मेंहदी कोरोना ने बदला लोगों का रुझान, शिवी महाजन अब हर शक्रवार फेसबुक लाइव पर स्टार अकेडमी का चमकता सितारा है आठ वर्षीय आरव सिनेमा और सपाटू - ‘राम तेरी गंगा मैली’ की अभिनेत्री मंदाकिनी - सपाटू की देन सेना के जवान गगनदीप सिंह वराइच ने युवाओं को दिया सेहत का चेलेंज महिलाएं भी समझें, जिम्मेदार पुरूषों में छुपी हुई जिम्मेदारियां और भावनाओं का संमदर:डॉ रेनु अरोड़ा कास्टिंग कॉल ऑडिशन आयोजित, 13 उम्मीदवारों का चयन हुआ कोरोना ने व्यायाम को दिया नया आयाम : शिप्रा राजपूत