ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मेडीकल व अन्य सेवाओं हेतु पायलट प्रोजैक्ट— पुलिस एमरजैंसी सर्विसिज़ एप (पीईएसए) की शुरूआतकृषि विभाग द्वारा किसानों की सहायता के लिए कंट्रोल रूम स्थापितबन्दिशों के चलते सभी ज़रूरी वस्तुओं व सेवाओं की सप्लाई निरंतर यकीनी बनाने के लिए आदेशअधिकारित परचून विक्रेता को कंट्रोल्ड कीमतों पर चीनी देगा शूगरफैड: आलीवालकोविड-19 के विरुद्ध जंग तेज़, जीवन बचाओ उपकरणों के भंडार जुटाएप्रवासी मजदूरों की मूवमेंट के दृष्टिगत सभी अंतर्राज्यीय और अंतर-जिला सीमाएं सील करने के निर्देशपहल : ट्राईडेंट उद्योग समूह ने कर्मचारियों के खाते में डाले 25 करोड़ रुपए एडवांसउद्योग और भट्टों को सुरक्षित माहौल देने की शर्त पर प्रवासी मज़दूरों के साथ काम करने की अनुमति
जीवन शैली

गलेमज़ोन ने कर्ली ब्लॉउड स्पेशल और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया

January 30, 2019 12:35 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून पंचकूला में कर्ली ब्लॉउड स्पेशल लुक और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया। गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून ने श्वार्जकॉफ इंडिया से मिलकर पंचकुला सेक्टर 10 मे अपने सैलून का शुभ आरम्भ मनी बोपाराय ने किया।
  
इस अवसर पर गलेमज़ोन यूनिसेक्स सैलून के प्रसिद्ध हेयर आर्टिस्ट मयूर ने बताया कि हम हम्राा कुछ नया  करने का प्रयास करते हैं। इसी कड़ी में इस बार हेयर कलर  विशेष हैं आजकल  ब्राउन लाइट, रैड वायलेट,ग्रे और सिल्वर कलर देंगे हेयर्स को नया लुक।
श्वाजऱ्कोप्फ  प्रोफेशनल इंडिया के पी पी एस डायरेक्टर नजीब उर रहमान नेकहा कि, लुक डिजाइनिग  में हम वो लेकर आते हैं  जो अपनी किरेटिविटी को नये लुक्स में बदलती है। जो हम लुक्स तैयार करते है उनमे ब्राइडल, पार्टी, केजुअल, चंक्स व रैंप जैसी लुक आदि के अलावा मौलिक हेयर कट एवं अन्य हेयर एवं ब्यूटी सेवाएं शामिल है। ट्रेंड वो होता है जिसके साथ लोग बहते चले आते है। लोग उस को फॉलो करते हैं।हमारा उद्देश्य मिडल क्लास के लोगो की सोच को पूरा करना भी है।श्वार्जकॉफ इंडिया अंतरराष्ट्रीय स्तर की कलरिंग, स्टाइलिंग और हेयर केयर सर्विसेज को बढ़ावा देना है, जो कि हम पंचकूला के उभरते हुए हेयर केयर सर्विस उपभोगताओं को प्रदान करना चाहतेहैं। एक्ट्रेस मनी बोपाराय ने कहा कि, ‘‘ऐसा नही है कि वैलेंटाइन या वेडिंग का सीजन में लुक्स को खासतौर पर बनाया जाता है।
जिंदगी का हर दिन खास होता है चाहे पार्टी हो, सैलीब्रेशन हो या फिर कोई स्पेसल डे हो। इस लिए उस के मुताबिक ही लुक्स तैयार की जाती है। वक्त के हिसाब से लुक्स को बनाना व लुक्स को किरयटीविटी बनाना अहम रोल है। ज्ञात हो कि गलेमज़ोन चंडीगढ़ 21, 27, 32, 35 व ज़ीरकपुर, मोहाली फेज 5, फेज 11 के बाद यह 8वीं ब्रांच है और पंचकुला में पहली ब्रांच है। गलेमज़ोन देश भर में अपनी सौ ब्रांच खोलेगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
लॉ ग्लोबल फाउंडेशन करेगी महिलाओं को फिटनेस के प्रति सचेत,करेगी मुकाबलों का आयोजन डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट विशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित:विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका मिस एवं मिसेज फिट ग्लोबल के लिए आडिशन कामकाजी महिलाओं ने "चंडीगढ़ डिवास" का गठन कर खूब मस्ती की बायोपिक फिल्मों की मुकम्मल पड़ताल करती है पुस्तक “बॉलीवुड बायोपिक्स - आधी हकीकत बाकी फसाना” ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित