ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
खेल

15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 8 से 10 फरवरी को माईसरखाना में

February 02, 2019 08:00 PM
माईसरखाना /बठिंडा 
15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 2018 -2019 फरवरी महीने के दौरान 8/9/10 फरवरी को ज़िला बठिंडा के माईसरखाना स्थित  नेटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी में होगी।
यह जानकारी नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के महासचिव श्री हरी ओम कौशिक की अध्यक्षता में हुई मीटिंग के दौरान दी। इस मौके नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के प्रधान गोरी शंकर टंडन, पीआरओ अखिलेश बांसल और ज़िला बठिंडा के महासचिव मनीष शर्मा भी उपस्थित थे। 
प्रांतीय सचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि 36वीं नेशनल सीनियर नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 2018 -2019 का अयोजन मार्च दौरान मंगलूर में होगा। जबकि 36वीं राष्ट्रीय खेल (पुरुष) 2018 -2019 गोआ में होगी। इन मुकाबलों के लिए पंजाब की दोनों टीमों के ट्रायल 5 फरवरी को ज़िला बठिंडा के माईसरखाना स्थित नेटबॉल खेल अकादमी में ही होंगे। उन्होंने बताया कि ट्रायलों में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों का पहला ट्रायल 25 /26 जनवरी और दूसरा ट्रायल 27 जनवरी को हो चुका है। तीसरी बार ट्रायल इस लिए रखे गए हैं ताकि किसी कारण ट्रायल में भाग नहीं ले सके उन्हें मौका मिल सके। ट्रायलों का समय दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक का होगा।
एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन (रजि.) पंजाब, नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के साथ संयुक्त है। जबकि एनएफआई, इंटरनेशनल नेटबॉल फेडरेशन, एशियन नेटबॉल फेडरेशन और भारतीय ओलम्पिक संघ के साथ संयुक्त और युवक मामले और खेल मंत्रालय, भारत सरकार से मान्यता प्राप्त है। राष्ट्रीय संस्था 'एनएफआई' के नाम पर कुछ लोगों ने लालच के चलते हुए एडहॉक कमेटी बनाई हुई है। जिसे भारतीय ओलम्पिक संघ ने गैर-मान्यता करार दिया हुआ है।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता