ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
खेल

राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी

February 05, 2019 06:32 PM
माईसरखाना ( बठिंडा)अखिलेश बांसल
31वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष/महिला) 2018-2019 और 36वीं नेशनल गेम (पुरुष) 2018-2019 दोनों खेलों के लिए मंगलवार को ट्रॉयल हुए। जिसमें भाग लेने के लिए राज्यभर से महिला/पुरुष 70 खिलाड़ी नेटबॉल पंजाब स्पोर्टस अकादमी माइसरखाना (बठिंडा) पहुंचे। जानकारी देते हुए नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि ट्रॉयल/कैंप के दौरान जो खिलाड़ी चयनित होंगे वही खिलाड़ी राष्ट्रीय खेलों में भाग ले सकेंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि जो खिलाड़ी किसी कारणवश इस ट्रॉयल में भाग लेने से वंचित रह गए हैं, वह 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप 2018-2019 में हिस्सा लेने के लिए आगे आएं। उस दौरान उनकी स्लैक्शन राष्ट्रीय खेलों के लिए की जा सकेगी।
नेटबॉल के प्रदेश महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि 36वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 2018-2019 का अयोजन मार्च महीने के दौरान बैंगलोर में होगा। जबकि 36वीं नेशनल गेम (पुरुष) 2018-2019 गोआ में होगी। एडवोकेट कपिल का कहना है कि ' नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' का उद्देश्य है कि कोई भी योग्य खिलाड़ी खेल में हिस्सा लेने से वंचित न रहे।
उन्होंने बताया कि 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप 2018-2019 जिला बठिंडा के माईसरखाना में स्थित नेटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी में 8 से 10 फरवरी 2019 तक होगी। जिसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खिलाडिय़ों की सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गए हैं। इस मौके पर उनके साथ एसोसिएशन के पीआरओ अखिलेश बांसल और नेटबॉल प्रशिक्षक विशाल शर्मा भी उपस्थित थे।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता